डूबते करियर के सवाल पर भड़की हिना खान, लोगों से कहा हद में रहो

hina angry

बॉलीवुड और टीवी जगत की अभिनेत्रियां अपने निजी जिंदगी को लेकर हमेशा दर्शकों के बीच सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन एक्ट्रेस की नई तस्वीरे सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है और एक्ट्रेस दर्शकों के बीच चर्चा में बनी रहती है। फिलहाल बात करते है टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान के बारे में, जो इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। हिना खान को दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। फिलहाल इन दिनों हिना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है और इनके सुर्खियों में रहने का कारण है उनका अपने फैंस के साथ बुरा बिहेवियर।

हिना खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे लोग

दरअसल पिछले काफी समय से कुछ लोग हिना खान को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रॉल कर रहे थे इसलिए उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और ट्रॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है की अपनी हद में रहो लिमिट पार मत करो। इस पोस्ट के बाद से दर्शकों को उनका ये बर्ताव पसंद नहीं आया और लोगो ने उन्हें फिर से ट्रॉल करना शुरू कर दिया। हिना खान अपने विवादो के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर हिना की करोड़ो की फैंस फॉलोइंग है।

हिना खान ने अपने ट्वीट में यह लिखा

हिना खान ने ट्वीट करके लिखा कि कुछ लोग हमारे जीवन में बिना मतलब के आते हैं और हमारे कामों में टांग अड़ाते हैं, और ऐसी ऐसी बातें करते हैं जिससे आपके मन की शांति भंग हो जाती है। मैं ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं कि अपनी हद का दायरा सेट करो और हम से दूर रहो। हिना खान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया और कई लोग हिना खान को बुरा कहने लगे तो वहीं कुछ लोगों ने हिना खान को सही बताया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त है।इसीलिए वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फ्रेंड्स को अपनी निजी जिंदगी की बातें शेयर करती रहती है। हिना खान इन दिनों अदीब रईस की सीरीज सेवेन वन में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आ रही है और उसी की शूटिंग में वह इन दिनों व्यस्त है। उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

बताते चलें कि हिना खान को दर्शकों के बीच असल लोकप्रियता स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी जिसमें वह अक्षरा नामक किरदार निभाती नजर आई थी। इस सीरियल में बहू की भूमिका में हिना खान को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला और वह घर-घर में अपना नाम बनाने में सफल हो गई। आज के समय में हिना खान टीवी सीरियल्स के अलावा वेब सीरीज में भी काम करती नजर आती है, और यहां पर भी उन्होंने अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है। अपने एक इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि अभिनेता सलमान खान के साथ काम करना उनकी इच्छा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: