डवल एक्सएल का टीजर जीत रहा है दर्शकों का दिल

बॉलीवुड की दो अदाकारा हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। यह दोनों अदाकारा जल्दी ‘डबल एक्सएल’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है जहां यह दोनों अदाकार एक्स्ट्रा वेट के ऊपर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। बता दे इस टीचर में यह दोनों मस्ती करते हुए ओवर वेटेड लड़कियों के साथ जो व्यवहार किया जाता है उसको बड़े दिलचस्प तरीके से इस टीचर में प्रस्तुत करती हुई दिखाई दे रही है। इस 31 सेकंड के टीजर में सोनाक्षी और हुमा मजाक मस्ती में लड़कियां के बॉडी शेमिंग का शिकार जैसी गंभीर समस्या को सबके सामने लाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं।

डवल एक्सएल का टीजर जीत रहा है दर्शकों का दिल

बॉडी शेमिंग की समस्या से रूबरू करवाने जा रही है सोनाक्षी और हुमा कुरैशी…

सोनाक्षी और हुमा कुरैशी फिल्म के टीजर में बॉडी शेमिंग जैसी समस्या से जूझ रही लड़कियों के साथ हो रहे व्यवहार को बड़े ही दिलचस्प तरीके से प्रस्तुत करते हुए दिखाई दे रही है। इस फिल्म के में बॉडी शमिंग जैसी समस्या को बड़े मजेदार तरीके से प्रस्तुत किया गया है। इस बात पर कोई दोहराय नहीं जो लड़कियां बॉडी शमिंग का शिकार हो चुकी है वह इस टीजर को दिल से फील कर पाएगी। अभी तक इस फिल्म का टीजर ही आउट हुआ है ट्रेलर आना बाकी है। टीचर से समझ में आ रहा है कि यह सामाजिक मुद्दे को बड़े ही मजाकीय तरीके से प्रस्तुत करने जा रहा है। अब इस के ट्रेलर से फिल्म के आगे की बात पता चलेगी पर टीजर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी हो चुकी है बॉडी शेमिंग का शिकार…

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ‘डवल एक्सएल’ फिल्म के टीजर में बॉडी शमिंग जैसे समस्या के ऊपर मजाक करते हुए नजर आ रही है। बता दे यह दोनों अदाकारा भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल होती रहती है। सोनाक्षी को कई बार अपने वजन की वजह से ताने सुनने पड़े हैं। इसमें हुमा कुरैशी का नाम भी शामिल है और इस फिल्म की टीजर में यह दोनों जिस तरीके से बॉडी शेमिंग जैसी समस्या को प्रस्तुत करते हुए नजर आए वह काफी शानदार दिख रहा है। अब देखना होगा यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं।

राजश्री त्रिवेदी और सायरा खन्ना आ रही है आपका मनोरंजन करने…

सत्यनाम रामानी निर्देशित ‘डबल एक्सएल’ 14 अक्टूबर को बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में 2 प्लस साइज महिलाओं राज्यश्री त्रिवेदी और शायरा खन्ना के की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म की कहानी दो लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो है राजश्री त्रिवेदी और सायरा खन्ना। इन दोनों की भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी नजर आने वाली है। इस फिल्म के टीजर को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। अब देखना होगा यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: