टीना दत्ता बिग बॉस से अब घर लौट कर आ चुकी है। जहां उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा कर दिखाया। जिस वजह से उनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है। और जिसकी वजह से वह इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि बिग बॉस में उनको लोगों ने काफी ज्यादा नोटिस किया, लेकिन वह विनर नहीं बन पाए। लेकिन फिर भी वह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरने में कामयाब शो के दौरान रह चुकी हैं।

मुंबई लौटकर आ चुकी है टीना दत्ता

बिग बॉस 16 की समाप्ति के बाद अब टीना दत्ता अपने घर लौट कर आ चुकी है। जहां मुंबई एयरपोर्ट पर ये अपने पिता से मिलते हुए नजर आई। जहां उन्होंने मीडिया से ही बातचीत की उन्होंने एयरपोर्ट पर अपने पिता के पैर छुए। जिस वजह से लोग इनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि शो के दौरान इन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था, लेकिन इन दिनों इनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है।

टीना दत्ता लौटी घर एयरपोर्ट पर छुए पिता के पैर

कई सारे टेलीविजन शो में भी कर चुकी है एक्टिंग

टीना दत्ता टेलीविजन इंडस्ट्री की काफी बड़ी एक्ट्रेस है। इन दिनों में कई सारे टेलीविजन शो में अपनी एक्टिंग दिखाई हुई है। हाल ही में यह बिग बॉस 16 में नजर आए। इससे पहले यह उत्तरण, डायन, कर्मफल दाता शनि ,ससुराल सिमर का जैसे कई सारे टेलीविजन शो में एक्टिव दिखा चुकी है। इन सारे टेलीविजन शो मैं अपनी एक्टिंग द्वारा सभी को एंटरटेन कर चुकी है। जिसको लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया और काफी अच्छा एंटरटेन भी हुए।

टीना दत्ता लौटी घर एयरपोर्ट पर छुए पिता के पैर

एमसी स्टैन रहे विनर

एमसी स्टैन बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट के रूप में देखने को मिले। उन्होंने काफी अच्छा खेला जिसमें से जनता का प्यार भी उन्हें भरपूर मिला है। और उन्हें शो के विनर का खिताब मिल सका। इस सीजन में रनर के रूप में हमें शिव ठाकरे देखने को मिले। वह भी एक काफी दमदार खिलाड़ी के रूप में नजर आए। जहां उन्हें काफी अदा पसंद किया गया इससे पहले वह एमटीवी रोडीज में भी नजर आ चुके हैं। और आने वाले समय में वह खतरों के खिलाड़ी में भी देखे जा सकते हैं।

टीना दत्ता लौटी घर एयरपोर्ट पर छुए पिता के पैर

Leave a comment

Leave a Reply