टीआरपी लिस्ट में ये 5 टीवी शोज मचा रही है बवाल

अनुपमा

कौन सा सीरियल सबसे ज्यादा देखा जा रहा है यह पता चलता है टीआरपी लिस्ट से। जिसका दर्शकों को हर हफ्ते बेसब्री से इंतजार होता है और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी औरमेक्स ने जारी कर दी है। इस बार की टीआरपी में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं और महीनों से नंबर एक पर चल रहा शो अनुपमा इस बार अपनी जगह बचा नहीं पाया है। चलिए जानते हैं इस हफ्ते के टॉप 5 सिरियल्स बारे में।

  • इस बार अनुपमा को पछाड़कर सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पहले पायदान पर अपनी जगह बनाई है। तारक मेहता का उल्टा सीरियल पिछले कई वर्षों से दर्शकों की पसंद बना हुआ है और हमेशा से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखता है। बताते चलें कि इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अनुपमा शो को बचाकर नंबर 1 की गद्दी हासिल कर ली है। दरअसल शो में दया बहन की वापसी के चर्चे चल रहे हैं, इस वजह से इस हफ्ते शो की टीआरपी में बड़ा उछाल देखने को मिला है।
  • पॉपुलर सीरियल अनुपमा इस बार भी दूसरी जगह पाने में कामयाब रहा है पिछले कई लंबे समय से ये शो नंबर 1 पर अपनी जगह बनाए बैठा था लेकिन इस बार दूसरे स्थान पर आ गया है। इस समय सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी का ट्रैक चल रहा है जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अपने शुरुआती दिनों से ही अनुपमा सीरियल दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहा है। अनुपमा सीरियल में लीड किरदार में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना नजर आ रहे हैं।
  • इस बार तीसरे स्थान पर कलर्स टीवी का लोकप्रिय सीरियल द कपिल शर्मा शो का नाम आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि द कपिल शर्मा शो ऑफ फेयर होने वाला है और इसका आखिरी एपिसोड भी शूट हो चुका है। आखिरी एपिसोड में जुग जुग जियो की कास्ट नजर आई इसलिए शो को दर्शकों द्वारा खूब देखा गया है।
  • स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है चौथे पायदान पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा है। यह शो भी पिछले काफी वर्षों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है और आज भी इस शो को घर-घर में देखा जाता है। फिलहाल इन दिनों सीरियल में अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी बताई जा रही है जो दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है।
  • इस बार पांचवें पायदान पर ज़ी टीवी का जाना माना सीरियल कुमकुम भाग्य रहा है। कुमकुम भाग्य अपने शुरुआती दिनों से ही दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है और आज भी इस सीरियल को दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। फिलहाल इस समय शो में अभी और प्रज्ञा के बेटियों की कहानी चल रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: