जॉन अब्राहम की तरह उनकी पत्नी भी है बहुत बड़ी एनिमल लवर तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड के माचो मैन यानी जॉन अब्राहम के बारे में अगर बात करें तो कितने बड़े एनिमल लवर है। इस बात से हम अनजान नहीं हैं। जानवर के प्रति उनका सेवा भाव किसी से छुपा नहीं है। जानवरों के लिए वह कई सारे काम करते हैं जिसके बारे में हम सभी जानते हैं ,लेकिन आज हम बात करेंगे उनकी पत्नी प्रिया के बारे में जिनकी तस्वीर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

बॉलीवुड के माचो मैंने जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम के बारे में अगर बात करें तो बॉलीवुड की माचो मैन जॉन अब्राहम काफी कमाल की पर्सनैलिटी रखते हैं। जिनकी जैसी फिजिक्स बॉलीवुड में शायद ही किसी दूसरे कलाकार की होगी। समय-समय पर वह अपनी फिल्मों में अपनी बॉडी दिखाते रहते हैं। जिसे देखना दर्शक कागजरा पसंद करते हैं। जॉन अब्राहम काफी कमाल के एक्टर के साथ साथ काफी बड़े एनिमल लवर भी हैं जिसके बारे में हम बात करेंगे।

जॉन अब्राहम की तरह उनकी पत्नी भी है बहुत बड़ी एनिमल लवर तस्वीर हुई वायरल

काफी बड़े एनिमल लवर हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम काफी बड़े एनिमल लवर है। जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं। जो नाराम कई सारे बड़े-बड़े एनजीओ से जुड़े हुए हैं। लॉकडाउन के समय जब लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे थे। उस समय जॉन अब्राहम ने सड़क के कुत्तों को काफी ज्यादा खाना खिलाया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी दबाव हुई थी उन तीनों लोग जब घर से बाहर नहीं निकल रहे थे तब जॉन अब्राहम अपने घर से निकलकर सड़क के कुत्तों का भी ज्यादा ध्यान रखते थे।

जॉन अब्राहम की तरह उनकी पत्नी भी है बहुत बड़ी एनिमल लवर तस्वीर हुई वायरल

जॉन की पत्नी प्रिया भी है जॉन जैसी एनिमल लवर

जॉन अब्राहम ने 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया से शादी कर ली। जॉन अब्राहम की पत्नी जॉन अब्राहम की तरह ही काफी ज्यादा एनिमल लवर है। इन दिनों उनकी तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वह सड़क के कुत्तों को खाना खिला रहे हैं। लोग उनकी तस्वीर काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं जिससे यह खुलासा हो जा रहा है। कि जॉन की तरह उनकी पत्नी भी काफी बड़ी एनिमल लवर है और उन्हें भी जानवरों से भी ज्यादा प्यार है।

जॉन अब्राहम की तरह उनकी पत्नी भी है बहुत बड़ी एनिमल लवर तस्वीर हुई वायरल

सम्मानित हो चुके हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम बारे में अकरम बात करें तो जानवर के प्रति अपनी सेवा की वजह से जॉन अब्राहम काफी बार सम्मानित हो चुके हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर कैसी हो पेटा जो कि जानवरों के अधिकार के लिए काफी ज्यादा काम करता रहता है। जॉन अब्राहम को उसके ओर से भी काफी बार सम्मानित किया जा चुका है। भारत के उन गिने-चुने कलाकारों में से एक जॉन अब्राहम भी हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जानवरों के लिए काम करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: