जानिए kgf 2 के अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जानिए kgf 2 के अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

साउथ इंडिया में बनी फिल्म बाहुबली 2 जो कि 2017 में रिलीज हुई इसकी बराबरी अभी तक कोई नहीं कर सकता था। लेकिन हाल ही में केजीएफ 2 रिलीज हुई जिस ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया। जैसा कि हम जानते हैं इस फिल्म की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है ।इसके सामने कोई भी फिल्म टिक नहीं रही है लेकिन अगर इसकी तुलना बाहुबली 2 के जांच की जाए तो अभी यह फिल्म बाहुबली2 से काफी ज्यादा पीछे है। लेकिन फिर भी एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 अब प्रशांत नील के निर्देशन में बनी केजीएफ टू से कुछ ज्यादा अंतर नहीं है बाहुबली 2 ने लगातार 35 दिनों तक 1 करोड़ की इनकम की थी। इसके बाद केजीएफ 2 के हिंदी वर्शन ने भी 430 करोड़ जी इनकम कर ली है फिर भी यह फिल्म बाहुबली से पीछे होने के बाद भी इस की फैन फॉलोइंग कुछ अलग ही लेवल की है।

इस फिल्म ने बाहुबली2 को काफी कड़ी टक्कर दी इसने बाहुबली तू के एक रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया केजीएफ टू 14 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे थे। इस फिल्म में लीड रोल में हमें यस दिखाई दे रहे हैं। यस ने इस फिल्म में काफी दमदार एक्टिंग की है काफी ज्यादा खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं बात करें इस फिल्म की तो इस फिल्म ने बाहुबली को काटे की टक्कर दी है। आपको बता दें अभी तक सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग से कलेक्शन करने का रिकॉर्ड बाहुबली के पास था लेकिन kgf2 के आने के बाद अब इस रिकॉर्ड को केजीएफ 2 ने अपने नाम कर लिया है। उसके बाद बाहुबली 2 को यह काफी ज्यादा टक्कर दे रही है इसकी कमाई अभी भी जारी है। इसके अलावा फर्स्ट वीकेंड में केजीएफ 2 ने बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया बाहुबली ने पहले वीकेंड में 247 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि केजीएफ तूने हिंदी मार्केट से पहले ही विकेट में 268 करोड रुपए कमा लिया।

हम यह जानते हैं कि बाहुबली 2 काफी हाई बजट में बनी हुई फिल्म थी। इस फिल्म में काफी ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया था। जो कि इस फिल्म के बजट को और भी ज्यादा बढ़ा दे रही थी लेकिन आपको बता दें kgf2 इसकी मुकाबले बहुत ही कम बजट में बनने वाली फिल्म है केजीएफ 2 बस 200 करोड़ की बजट में बनने वाली फिल्में ऐसे में अगर यह फिल्म बाहुबली से आधी भी कमाई करती तो इस फिल्म को काफी ज्यादा हिट माना जाता। लेकिन इस ने बाहुबली को काफी जोरदार टक्कर दी है। आपको बता दे बाहुबली ने अपने हिंदी वर्जन में 511 करोड़ की कमाई की थी लेकिन केजीएफ तूने 430 करोड रुपए हिंदी मार्केट से झटक लिए।

अब अगर हम बात करें केजीएफ 2 और बाहुबली 2 की तुलना करते हुए कि किसने पहले हफ्ते से पांचवी हफ्ते तक कितना इनकम किया तो पहले हफ्ते में बाहुबली 2 का बाजार हल्का हमें दिखाई दे रहा है। क्योंकि पहले हफ्ते केजीएफ तूने हिंदी मार्केट से 268 करोड रुपए के इनकम की जबकि बाहुबली2 ने बस 247 करोड़ कमाए इस पर हम देख सकते हैं। पहले वीकेंड में kgf2 आगे रहा इसके बाद हम दूसरे सप्ताह की बात करें तो दूसरे हफ्ते में रॉकी भाई ने ₹800000000 का बिजनेस किया जबकि बाहुबली ने 143 करोड़ का उसके बाद हम तीसरे हफ्ते में जाएं तो यहां पर केजीएफ ने 49 करोड़ का बिजनेस किया वही बाहुबली ने 69 करोड़ अपने हिंदी मार्केट से कमा लिया ऐसे ही मगर चौथे और पांचवे सप्ताह की बात करें तो बाहुबली2 ने चौथे सप्ताह में 29 करोड़ आप पास में में ₹110000000 की कमाई की वहीं केजीएफ तूने चौथे सप्ताह मैं 22 करोड रुपए और पांचवें में 9 करोड रुपए की कमाई करी इस तरह हम देख सकते हैं कि हमारे रॉकी भाई बाहुबली से कुछ ज्यादा पीछे नहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: