जानिए सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म के बारे में

केजीएफ

यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म हर दिन के साथ-साथ नए रिकॉर्ड बना रही है। केजीएफ 2018 में रिलीज हुई थी इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। और केजीएफ 2 को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। केजीएफ 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त,रवीना टंडन और श्रीनिधि मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म चार भाषा में रिलीज हुई है हिंदी,मलयालम,तमिल और तेलुगु।

KGF 2 ने कमाई के मामले में 2015 में आई प्रभास की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। और केजीएफ 2 इस प्रकार टॉलीवुड की तीसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनी है। अब यह फिल्म राजामौली के ‘RRR’ का भी रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है।

इतनी बड़ी सफलता के साथ यह एक पेन इंडिया स्टार बन गए हैं। यश को दर्शक बहुत पसंद करते हैं और उन्हें जल्दी दूसरी मूवीस में देखना चाहते हैं। तो ऐसे में लोगों के बीच में उत्सुकता है कि यश की अगली फिल्म कौन सी होगी? तो चलिए जानते हैं यश का आगे का प्लान क्या है, वह किस प्रकार की मूवीस में नजर आने वाले हैं…

फिल्मों का चयन

खबरों के मुताबिक, KGF 2 के ह्यूज सक्सेस के बाद यश को फिल्म इंडस्ट्री से कई ऑफर मिले। पर यश ने अभी तक किसी फिल्म को साइन नहीं किया। यश केजीएफ 2 की तरह ही एकदम अलग तरह की मूवी करना चाहते हैं। जिससे दर्शकों को एंटरटेनमेंट मिले। इसके लिए यश को फ़िल्म चुने में चाहे कितना ही वक्त क्यों ना लगे। यश बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की तरह ही बेस्ट स्क्रिप्ट का चयन कर के ही फिल्म करेंगे। यश फिल्मों के चयन में किसी प्रकार की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

प्रभास की गलती नहीं दोहराएंगे यश

बाहुबली: द बिगिनिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाले प्रभास ने बाहुबली के बाद बाहुबली 2 से भी फैंस का दिल जीता। इन दोनों फिल्मों के सुपर डुपर हिट से प्रभास इंडिया के सबसे बेहतरीन पैन इंडिया स्टार में से एक बन गए।

इन दोनों फिल्मों के सुपर हिट होने के बाद प्रभास ने साहू और राधेश्याम जैसी फिल्मों के साथ फैंस को निराश किया। दोनों फिल्में दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाई और बॉक्स- ऑफिस पर यह आधे मुंह गिरी। यश प्रभास की तरह ऐसी गलती नहीं करना चाहते हैं इसलिए वह सही स्क्रिप्ट की तलाश में है। यश बड़ी समझदारी से अपनी अगली फिल्म चुनेंगे।

अब देखना होगा कि यश की अगली फिल्म क्या होगी और वह बॉक्स-ऑफिस पर कितना कमाल दिखाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: