जवानी में ही मौत के शिकार हो गए ये 10 सितारे

दुनिया में कब कोई हमें अलविदा कह जाए पता नहीं ऊपर वाले की दी गई जिंदगी का कोई भरोसा नहीं। कोई नहीं जानता कब मौत आ जाए। ऐसा ही कुछ भारत के इन मशहूर सितारों के साथ भी हुआ। हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धूमूसेवाला की मौत की खबर ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। इस खबर के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान और गुस्से में नजर आ रहे हैं। सिद्धू मुसेवाला ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई मशहूर सितारे भी कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इन सितारों की मौत के बाद उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा था। आइए जानते हैं इनके बारे में।

सिद्धू मूसेवाला

सिद्धू मूसे वाला पंजाब के मशहूर सिंगर माने जाते थे। इनकी उम्र सिर्फ 28 साल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे तारीख की मौत सिक्योरिटी हटाए जाने के सिर्फ 1 दिन बाद ही हो गई थी। सिद्धू मूसेवाला पर 20 गोलियां चलाई गई थी और उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। सोशल मीडिया पर इस समय हर जगह इन्हीं की चर्चा हो रही है। लोग इस खबर को सुनने के बाद काफी ज्यादा हैरान और परेशान नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपना रुतबा बना चुके सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में फांसी खा ली थी। परंतु खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा था कि यह एक मर्डर है सुशांत सिंह राजपूत ने सिर्फ 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया थाएम हालांकि उनके मौत के बाद काफी ज्यादा हंगामा हुआ था। लोग इसके पीछे पड़ गए थे कि इनके कातिलों का पता लगाया जाए।

सिद्धार्थ शुक्ला

भारत के कई मशहूर टीवी शो में नजर आ चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2 साल पहले ही बिग बॉस सीजन 13 जीता था। इस सितारे को लोकप्रियता मिलना शुरू ही हुई थी कि 2021 में हार्ट अटैक के कारण दुनिया को अलविदा कहना पड़ा था। सिद्धार्थ शुक्ला से 40 साल के थे और काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते थे।

चिरंजीवी सरजा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार चिरंजीवी सर जैसे 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। इस सितारे की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई। इस सितारे ने जब दुनिया को अलविदा कहा उस समय उनकी बीवी मेघना राज 3 महीने प्रेग्नेंट थी।

पुनीत राजकुमार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार पुनीत राजकुमार कि 46 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने के कारण मौत हो गई थी। इस सितारे की मौत के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान हुए थे और अपना दुख जताया था।

जिया खान

जिया खान एक जानी मानी अभिनेत्री मानी जाती थी। इस अभिनेत्री ने सिर्फ 25 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था। यह खूबसूरत अभिनेत्री गजनी में भी नजर आ चुकी थी इनकी मौत के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए थे।

स्मिता पाटिल

फिल्मी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री स्मिता पाटिल ने परेशानियों के कारण सिर्फ 31 साल की उम्र में दम तोड़ दिया था। इस अभिनेत्री ने बेटे को जन्म देते ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी यह कहानी काफी इमोशनल रही और लोगों ने अपना दुख भी जताया था।

दिव्या भारती

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई अभिनेत्री ने सबसे कम समय में लोकप्रियता हासिल की थी तो वह दिव्या भारती थी। इस अभिनेत्री को रातों-रात इतना फेम मिला था की हर कोई हैरान हो गया था 19 साल की उम्र में इस खूबसूरत अभिनेत्री की मौत छत से गिरकर हुई थी। हालांकि इस अभिनेत्री की मौत कैसे हुई थी यह अब तक राज ही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: