जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने इन बॉलीवुड कलाकारों को रोल देकर बनाया था मजाक, लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शामिल है

जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने इन बॉलीवुड कलाकारों को रोल देकर बनाया था मजाक, लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शामिल है

पिछले कुछ समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है और इन फिल्मों को भारतीय दर्शक काफी ज्यादा दिलचस्पी से देख रहे हैं यही कारण है कि अब बॉलीवुड के कई कलाकार भी साउथ फिल्मों में अभिनय करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। एक समय ऐसा था जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार का सपना होता था कि वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करें लेकिन अब ठीक उसके उल्टा बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार साउथ फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों को काम करते हुए देखा गया लेकिन इन कलाकारों का रोल कुछ ऐसा था कि वह फिल्म में अपना छाप छोड़ने में नाकाम रहे। इन फिल्मों में बॉलीवुड कलाकारों को या तो साइड रोल दिया गया था या फिर इनका रोल बहुत छोटा था। दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हाल ही में साउथ फिल्मों में काम तो किया लेकिन वह शोपीस बनकर रह गए।

आलिया भट्ट

खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट आजकल खूब चर्चा में हैं एक तरफ आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर से शादी किया तो दूसरी तरफ उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खबर दी कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं लेकिन अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगूबाई का किरदार निभा कर खूब नाम कमाया है। इस फिल्म की सफलता के बाद आलिया भट्ट को फिल्म आर आर आर में सीता के किरदार के लिए खूब चर्चा मिली थी। फिल्म आर आर आर के ट्रेलर में आलिया भट्ट को काफी जगह मिली थी जिससे यह माना जा रहा था कि उनका किरदार इस फिल्म में मुख्य किरदार होगा लेकिन फिल्म देखने के बाद यह पता लगा कि उन्हें सीता का जो किरदार मिला था वह रोल काफी छोटा था और वह इस फिल्म में शोपीस बनकर रह गई थी।

अजय देवगन

अजय देवगन ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और वह बॉलीवुड के काफी बड़े अभिनेता माने जाते हैं लेकिन हाल ही में अजय देवगन को फिल्म आर आर आर में देखा गया था फिल्म के प्रमोशन के समय अजय देवगन को काफी आगे रखा गया था जिससे ऐसा लग रहा था कि अजय देवगन का किरदार इस फिल्म में काफी बड़ा होगा लेकिन फिल्म देखने के बाद दर्शकों को इस बात का पता चला कि अजय देवगन का किरदार बहुत छोटा है और उन्हें प्रमोशन के समय काफी ज्यादा हाईलाइट किया गया था जिसकी वजह से दर्शक अजय देवगन को देखने के लिए सिनेमाघरों तक आए।

सुनील शेट्टी

अभी कुछ ही दिनों पहले साउथ की फिल्म मराक्कार रिलीज हुई थी इस फिल्म के पोस्टर पर सुनील शेट्टी को एक योद्धा की तरह दिखाया गया था और लोग मानते थे कि सुनील शेट्टी का किरदार इस फिल्म में काफी लाजवाब होगा। सुनील शेट्टी के फैंस इस फिल्म को देखने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे थे क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि सुनील शेट्टी इस फिल्म में किसी योद्धा की तरह बेहद दिलचस्प किरदार निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन फिल्म देखने के बाद पता लगा कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी का किरदार बेहद छोटा था और वह फिल्म में अपने किरदार की वजह से पहचान बनाने में नाकामयाब रह गए।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और नीली आंखों से अपना जादू चलाने वाले ऐश्वर्या राय बच्चन भी जल्द ही साउथ की फिल्म पीएस1 में नजर आने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है और पोस्टर पर ऐश्वर्या राय बच्चन को काफी ज्यादा जगह दी गई है इसलिए यह माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी लेकिन यह तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन को इस फिल्म में कितना बड़ा रोल मिला है क्योंकि पिछली फिल्मों को देखकर ऐसा लगता है कि बॉलीवुड कलाकारों को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में केवल शोपीस बनाकर फिल्मों में पेश किया जा रहा है और इस फिल्म के माध्यम से इस बात की पुष्टि हो जाएगी कि ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म में कितनी जगह मिल रही है क्योंकि अभी भी बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार हैं जो साउथ फिल्मों की सफलता को देखकर इन फिल्मों में काम करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: