जब शाहरुख खान का सारा घमंड उतार दिया था बालासाहेब ठाकरे ने

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं जो कि एक बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। उनकी एक्टिंग काफी कमाल की वह करती है। जिसके दीवाने भारत में कुछ कम नहीं भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है, लेकिन आज हम उनके जीवन के कैसा किस शहर के सामने रखने जा रहे हैं ।जब शाहरुख खान के घमंड को बालासाहेब ठाकरे ने ठंडा कर दिया था।

बहुत जल्दी सिनेमाघरों में नजर आएंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान बहुत जल्दी सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं। जिसके लिए शाहरुख के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म पठान के बारे में जो कि काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर अभी आउट नहीं हुआ है लेकिन उसके लिए दर्शक काफी ज्यादा पलके बिछाए इंतजार कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि शाहरुख खान की फिल्म कितना ज्यादा कलेक्शन करती है।

जब शाहरुख खान का सारा घमंड उतार दिया था बालासाहेब ठाकरे ने

काफी ज्यादा पोलाइट रहते हैं एसआरके

शाहरुख खान के बिहेवियर के बारे में अगर बात की जाए तो हमेशा काफी ज्यादा पोलाइट और शांत रहते हैं। वह काफी शांति से किसी बात पर रिएक्ट करते हैं। अक्सर उन्हें कई बार इंटरव्यूज में देखा गया है कि मीडिया में भड़काने की कोशिश करती है, लेकिन उस समय भी वह काफी शांति से इसका जवाब देते हैं। लेकिन एक बार शाहरुख खान किसी पार्टी में काफी ज्यादा बढ़ गया था। आगे उस पार्टी का भी उल्लेख करने जा रहे हैं जिसके बाद बालासाहेब ने उनको ठंडा कर दिया था।

जब शाहरुख खान का सारा घमंड उतार दिया था बालासाहेब ठाकरे ने

हेरा फेरी 2 की पार्टी में जब शाहरुख खान को आया था गुस्सा

अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी 2 काफी ज्यादा हिट रही थी। जिसकी पार्टी में बॉलीवुड के कई सारे बड़े-बड़े कलाकार आए थे। जहां शाहरुख खान पहुंचे लेकिन जब शाहरुख खान की चेकिंग हो रही थी। तो उस समय उनके पास से एक रिवाल्वर निकला जब गार्ड ने उनसे उसके लाइसेंस के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह गाड़ी में रह गई है। जिस पर गार्ड ने कहा कि वह बंदूक लेकर अंदर नहीं जा सकते हैं। जिसमें शाहरुख खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने अक्षय कुमार को वेटर और संजय दत्त को जेल का मुजरिम कहना शुरू कर दिया। उस पार्टी में बालासाहेब ठाकरे भी मौजूद हैं। जिन्हें शाहरुख खान की बातों पर काफी ज्यादा गुस्सा आ गया। और उन्होंने कहा कि शांति से शाहरुख खान को धमकाते हुए बोला कि यदि शाहरुख खान को उनकी फिल्म महाराष्ट्र में लगवानी है तो चुपचाप शांति से पार्टी में चले आए। इसके बाद शाहरुख खान चुपचाप पार्टी में बिना कुछ कहे आ गए।

जब शाहरुख खान का सारा घमंड उतार दिया था बालासाहेब ठाकरे ने

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: