जब फीस के अलावा इन बॉलीवुड सितारों को डायरेक्टर्स की तरफ से मिले थे करोड़ों की गिफ्ट, कीमत जानकर दिमाग हिल जाएगा आपका

जब फीस के अलावा इन बॉलीवुड सितारों को डायरेक्टर्स की तरफ से मिले थे करोड़ों की गिफ्ट श, कीमत जानकर दिमाग हिल जाएगा आपका

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो दिल के काफी बड़े हैं और वह एक दूसरे को महंगे महंगे गिफ्ट देते रहते हैं जो मीडिया में चर्चा का विषय बना रहता है। हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई है जिस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करके खूब कलेक्शन किया है और इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं जो अपनी इस फिल्म की सफलता के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं और इस फिल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन को उन्होंने 3 करोड़ रुपए की लग्जरी कार गिफ्ट की है जो काफी ज्यादा चर्चा में है लेकिन ऐसा नहीं है कि किसी फिल्म निर्माता ने पहली बार अपने फिल्म के अभिनेता को महंगा गिफ्ट दिया है इससे पहले भी बॉलीवुड में कई फिल्म निर्माताओं ने फिल्मों की सफलता के बाद उस फिल्म के अभिनेता को महंगे गिफ्ट दे चुके हैं। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि वह कौन से फिल्म अभिनेता हैं जिनको उनके फिल्म निर्माता ने गिफ्ट दिया है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मों में काम किया है और लोग उनके बेहतरीन आवाज और डायलॉग के दीवाने हैं अमिताभ बच्चन ने तो ऐसे कई सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन फिल्म सत्ते पे सत्ता के हिट होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी उनसे बेहद खुश हुए थे, जिसके बाद उन्होंने उनको जलसा बंगला गिफ्ट किया था जिस बंगले में आज भी अमिताभ बच्चन रहते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने फिल्म एकलव्य में काफी अच्छा किरदार निभाया था और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी इस फिल्म की सफलता से खुश होकर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को रोल्स रॉयस फैंटम कार गिफ्ट की थी जो कि मीडिया में काफी चर्चा में आया था।

सलमान खान

सलमान खान और फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला काफी अच्छे दोस्त हैं और इन को कई बार पब्लिक प्लेस पर एक साथ देखा जाता है। सलमान खान ने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बात उस समय की है जब उन्होंने फिल्म किक में काम किया था यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इस फिल्म का कलेक्शन काफी ज्यादा था। इस फिल्म के कलेक्शन और सफलता से खुश होकर निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान को रोल्स रॉयल कार गिफ्ट की थी।

अक्षय कुमार

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं है अक्षय कुमार को बॉलीवुड का सबसे हिट अभिनेता माना जाता है और उनकी फिल्मों को भी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अक्षय कुमार 1 साल में सबसे ज्यादा फिल्मों में काम करने के लिए मशहूर हैं और यही कारण है कि वह कई फिल्म निर्माताओं के साथ एक समय में काम करते हैं। अक्षय कुमार ने विपुल शाह की फिल्म एक्शन रिप्ले में काम किया था और इस फिल्म के प्रमोशन में अक्षय कुमार ने काफी जी जान लगाकर मेहनत की थी उस वक्त प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार की कलाई पर एक क्लासिकल मॉडल की 1975 की घड़ी पहने हुए देखी गई थी इस घड़ी को फिल्म निर्माता विपुल शाह ने अक्षय कुमार को गिफ्ट किया था जिसकी कीमत ₹1800000 थी।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी काफी ज्यादा फेमस है इनको बॉलीवुड की एक्शन फिल्म को बनाने के लिए पहचाना जाता है और इनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंघम की सफलता के बाद सिंबा फिल्म बनाई थी और इस फिल्म में रणवीर सिंह ने मुख्य अभिनेता के तौर पर एक पुलिस वाले का किरदार निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जब रणवीर सिंह का जन्मदिन पड़ा था तो रोहित शेट्टी ने उनको एक काफी महंगी घड़ी गिफ्ट की थी।

अजय देवगन

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और अजय देवगन काफी अच्छे दोस्त हैं यही कारण है कि रोहित शेट्टी की कई फिल्मों में अजय देवगन ने काम किया है फिल्म ऑल दी बेस्ट की शूटिंग के दौरान जब अजय देवगन का बर्थडे पड़ा था तो रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को एक पर्सनलाइज्ड स्पोर्ट कार गिफ्ट की थी और इस कार की कीमत काफी ज्यादा बताई जा रही थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: