जब नोरा फतेही को अपने डींगे मारने वाली हरकत की वजह से होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार

नोरा फतेही अक्सर कई सारी वजह से आलोचकों के निशाने पर बनी रहती हैं। इस दौरान फिर से नोरा फतेही आलोचकों के निशाने पर आ चुकी हैं। आगे हम इसके पीछे की वजह के बारे में भी बात करेंगे दरअसल नोरा फतेही कई बार बढ़ा चढ़ा कर बात करने की वजह से काफी ज्यादा लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। इस बार की वजह काफी हद तक यही है। उन्होंने अपना सम्मान हॉलीवुड की एक काफी बड़े कलाकार सच बताया जिस पर लोगों ने काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। आगे हम इस खबर के बारे में और भी क्लियर बात करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर है नोरा फतेही

नोरा फतेही एक काफी अच्छी एक्ट्रेस है, लेकिन एक एक्ट्रेस से बढ़कर लोगों को उनकी डांसिंग काफी ज्यादा पसंद आती है। कई सारी फिल्मों में उन्होंने आइटम नंबर दिए हुए हैं। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। और उससे उनकी करियर को उनके फैंस का काफी ज्यादा सपोर्ट रहा। जिसकी वजह से उन्हें कई सारी फिल्में ऑफर हुआ करती है। और सभी फिल्मों में उनका परफॉर्मेंस से एक से बढ़कर एक रहा है, लेकिन इतनी अच्छी परफॉर्मेस के बाद भी वो काफी बार दर्शकों के ट्रोल के निशाने पर आ गई है।

जब नोरा फतेही को अपने डींगे मारने वाली हरकत की वजह से होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार

नोरा फतेही ने ब्रैड पिट से बताया अपना संबंध

नोरा फतेही कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू अटेंड कर रहे थे। जहां उन्होंने अपने पर्सनल जिंदगी से जुड़े हुए कई सारे विषयों पर बात करते हुए नजर आए। उन्होंने वहां बात करते हुए बताया कि ब्रैड पिट से उनकी काफी अच्छी दोस्ती है। और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर उन्हें डीएम करते हैं। और वह दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा बातें करते हैं। और उन्हें एक दूसरे से बातें करना काफी ज्यादा पसंद भी आता है, लेकिन इस बात को लेकर कोई उन्हें ट्रोल क्यों कर रहा है यह बात भी आपको काफी ज्यादा हैरान कर देगी।

जब नोरा फतेही को अपने डींगे मारने वाली हरकत की वजह से होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार

नोरा फतेही पर झूठ बोलने का लगा आरोप

नोरा फतेही के बारे में जैसा कि हम बता चुके हैं कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ब्रैड पिट से उनकी काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से बातें किया करते हैं ,लेकिन ऐसा क्या हो गया कि दर्शक इन्हें ट्रोल करने लग गए। अब हम बताने जा रहे हैं कि इन्हें ट्रोल करने के पीछे की वजह क्या है। दरअसल ब्रेड पिट के बारे में गर्म बात करें तो वह इंस्टाग्राम यूज ही नहीं करते हैं। ऐसे में नोरा फतेही का कहना कि इंस्टाग्राम पर यह दोनों एक दूसरे से डीएम करते हैं तो यह बात काफी ज्यादा हैरान कर देने वाली है और इससे यह बात साफ हो जाता है कि नोरा फतेही अपने बारे में बढ़ा चढ़ा कर बात कर रही है।

जब नोरा फतेही को अपने डींगे मारने वाली हरकत की वजह से होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: