जब छोटी मोटी बातों पर लड़ गए थे ये Bollywood हस्ती

कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि लोग छोटे-मोटे झगड़ों के पैसे अपने दोस्त से हमेशा हमेशा हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ बैठते हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे कुछ ऐसे सितारों के बारे में जिनके दोस्ती को छोटे-मोटे तकरारे नहीं तोड़ पाए।

सलमान खान और शाहरुख खान

यह दोनों इंडस्ट्री काफी जाने-माने सितारे हैं। इन दोनों की दोस्ती की काफी ज्यादा मिसाले दी जाती है लेकिन इन दोनों की दोस्ती भी एक बार मनमुटाव के दौर से गुजर रही थी। एक बार किसी पार्टी के दौरान शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ को लेकर के कुछ टिप्पणी कर दी जो बात सलमान खान को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी थी। फिर इन दोनों के बीच काफी लंबे समय तक झगड़े चलें लेकिन आगे चलकर इन लोगों ने अपने इस झगड़े को खत्म किया और आज यह काफी अच्छे दोस्त हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन

इन दोनों के झगड़े के चर्चे बॉलीवुड में काफी ज्यादा फेमस है। आज हम बात करेंगे उस फिल्म की जिसकी शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच झगड़े हुए थे। हम बात करने जा रहे हैं 80 के दौर में बनी इस फिल्म के बारे में जिसका नाम काला पत्थर है। इस फिल्म में इन दोनों अभिनेताओं ने काफी बेहतरीन एक्टिंग की थी लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे इस फिल्म के शूटिंग के दौरान इन दोनों में काफी ज्यादा मन मोटा हो गया और एक लंबे समय तक इन दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की। हालांकि एक पार्टी मिलने के बाद इन दोनों ने फिर से आपस में सुलह कर लिया।

शाहरुख खान और फराह खान

शाहरुख खान और फराह खान के बीच में झगड़े डायरेक्टली नहीं हुए थे। इन दोनों के बीच झगड़े की मुख्य वजह थे फराह के पति शिरीष। शिरीष ने एक बार शाहरुख खान के फिल्म रावण पर काफी ज्यादा टिप्पणियां कर दी थी और वह अक्सर इसके विरोध में ट्विटर पर पोस्ट किया करते थे। हद तो तब हो गई जब उन्होंने शाहरुख खान के मुंह पर ही उनके फिल्म के बारे में उल्टा सीधा बोलना शुरू कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर शाहरुख खान ने उन्हें एक थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद यह झगड़े काफी आगे तक बढ़ गए और शाहरुख और फराह के रिश्ते भी खराब हो गए। आगे चल कर शाहरुख और फराह ने अपने रिश्ते को लिया लेकिन शिरीष और शाहरुख आज भी एक दूसरे से बात नहीं करते हैं।

ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के काफी जाने-माने दोस्त हैं। इन दोनों साथ में कई सारी फिल्में की हैं। इनकी जानी-मानी फिल्मों के बारे में हम बात करे तो, इन्होंने एक साथ कुली, अजूबा,अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक बार की बात है इन दोनों दोस्तों के बीच भी खलल पैदा हो चुकी थी। बात यह है कि ऋषि कपूर पर ऐसा आरोप लगा था कि अमिताभ बच्चन को मिलने वाला अवार्ड उन्होंने ₹30000 में अपने लिए खरीद लिया। जिसके बाद लंबे समय तक इन दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की लेकिन आगे चलकर इन दोनों ने अपने झगड़े को सुलझा लिया।

करण जौहर और काजोल

करण जौहर और काजोल इंडस्ट्री के एक जाने-माने दोस्त हैं। काजोल करण जोहर की कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है ,लेकिन इन दोनों के बीच में एक बार मनमुटाव पैदा हो चुकी थी। बात कुछ ज्यादा पुरानी नहीं है आप सभी को तो याद ही होगी कि बॉक्स ऑफिस पर एक बार करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल और काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म शिवाय टकराई थी। जिसे कारण इन दोनों के बीच में काफी ज्यादा खटास पैदा हो गई थी। हालांकि आगे चलकर सब कुछ ठीक हो गया।

करीना और प्रियंका चोपड़ा

इन दोनों के बीच में झगड़े एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इनकी एक फिल्म आई थी एतराज। इसमें करीना और प्रियंका के साथ आज अक्षय कुमार ने भी काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका ने करीना के ऊपर कुछ विवादित बयान किया था। जो बात करीना को काफी ज्यादा खटक गई थी और एक लंबे समय तक इन दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की। हालांकि एक अवार्ड शो के दौरान इन दोनों ने आपसी मतभेदों को दूर कर दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: