जब अभिनेत्री नरगिस के पैरों पर गिर गए आई एस जौहर

70 के दशक की अदाकारा ओ की बात हो और नरगिस की बात ना हो ऐसा कभी हो ही नहीं सकता नरगिसी फिल्म जगत की एक ऐसी अदाकारा हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए इंडियन ऑडियंस को काफी ज्यादा एंटरटेन किया है, लेकिन आज उनकी जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात हम आपको बताएंगे जो आपको काफी ज्यादा हैरान कर देगी। जब एक बहुत बड़ी फिल्म निर्माता आईएस जोहर ने उनके पैर पकड़ लिए थे।

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुकी है

नर्गिस जी के बारे में अगर हम बात करें तो बॉलीवुड की काफी बड़ी अदाकारा है। जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दी हुई है। और उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आया करती है। जिसे देखना लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। एक अलग ही लेवल की फैन फॉलोइंग की मालकिन नरगिस जी ने कई फिल्में दीं लेकिन उनकी एक्टिंग मदर इंडिया में काफी ज्यादा कमाल की रही थी।

जब अभिनेत्री नरगिस के पैरों पर गिर गए आई एस जौहर

मदर इंडिया में कमाल के एक्टिंग के साथ नजर आई थी नरगिस

नरगिसी के बारे में अगर बात करें तो उन्होंने फिल्म मदर इंडिया में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई थी। जिसे बुलाना लोगों के बस की बात नहीं है एक अलग ही लेवल की एक्टिंग के साथ उन्होंने अपने इस फिल्म में अपने साथ देखने वाले बाकी सारे लीड एक्टर्स को फीका कर दिया था। जिस वजह से उनकी एक्टिंग की बहुत ही ज्यादा तारीफ होने लग गई थी। फिल्म निर्माता महमूद साहब ने भी उनके तारीख में कई सारी बातें कह चुके हैं।

जब अभिनेत्री नरगिस के पैरों पर गिर गए आई एस जौहर

आई एस जौहर ने क्यों पकड़े नरगिस जी के चरण

नरगिस के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक कोहिनूर रह चुकी हैं। जिनकी एक्टिंग इतनी कमाल की हुआ करती थी उन्हें शब्दों में बांधना आम बात नहीं है। हम बात करने जा रहे हैं उनकी फिल्म मदर इंडिया के बारे में। मदर इंडिया काफी कमाल की फिल्म रही है जिसे देखना लोग काफी ज्यादा पसंद कर चुके हैं। फिल्म के निर्माता महमूद जी ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लगवाई थी, लेकिन उस स्क्रीनिंग में नरगिसी नहीं पहुंच पाई थी। उस दौरान वह अपनी शादी की तैयारियों में काफी ज्यादा व्यस्त थी। इस स्क्रीनिंग फिल्म जगत के कई बड़े-बड़े दिग्गज पहुंचे थे जिसमें से एक थे आई एस जौहर आई एस जौहर ने फिल्म देखने के बाद सीधे नर्गिस जी के घर जाना सही समझा और वह घर जाकर उनके पैरों पर गिर पड़े पैर पकड़ते हैं उन्होंने कहा कि अब उन्हें फिल्मी दुनिया से संन्यास ले लेना चाहिए। और उन्होंने कहा कि अब एक्टिंग के चरम पर पहुंच गई है जिसके ऊपर और कोई भी नहीं है और ना ही कोई पहुंच सकेगा। जिस वजह से वह अब संयास ले सकती हैं।

जब अभिनेत्री नरगिस के पैरों पर गिर गए आई एस जौहर

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: