जब अचानक से इन 10 सितारों ने छोड़ दिया था शो, फैंस को लगा था जबरदस्त झटका

डेली सोप इंटरटेनमेंट का एक ऐसा जरिया है जहां आप अपने मनपसंद सितारे से रोज मिल सकते हैं। छोटे पर्दे के सीरियल्स ने सितारों को कामयाबी के मुकाम पर पहुंचाया है। कई सितारों ने छोटे पर्दे से ही चलकर बड़े पर्दे तक का रास्ता हासिल किया है। कई ऐसे सितारे हैं जो एक ही शो में सालों साल तक काम करके दर्शकों के दिलों में राज कर बैठे। इन सितारों को हम उनके असली नाम से नहीं बल्कि उनके सीरियल में निभा गए चरित्र के नाम से जानते हैं। पर कुछ ऐसे सितारे हैं जो इतने सालों तक एक ही शो में काम करने के बाद भी शो को अलविदा कह दिया है। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं सितारों के नाम बताने वाले हैं जिन्होंने सीरियल में सालों साल तक काम करने के बाद शो को अलविदा कहा…

शैलेश लोढ़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा का है। शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 14 साल तक लगातार काम किया। अब उनकी शो को छोड़ने की खबरें सुर्खियां बटोर रही है। इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी हैरान है, क्योंकि तारक मेहता शो के जान है। शैलेश के तारक मेहता छोड़ने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

दिशा वकानी

दया भाभी के नाम से घर-घर में मशहूर दिशा बकानी 4 साल से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आ रही है। मेकर्स ने अभी तक दिशा वकानी के शो को छोड़ने की बात कंफर्म नहीं की है। पर दिशा का अभी शो में लौटने का कोई इरादा नहीं है। शायद उन्होंने शो को छोड़ दिया है।

शब्बीर आहलूवालिया

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ के लीड एक्टर शब्बीर आहलूवालिया लगभग 8 साल तक इस शो से जुड़े रहे। इतने लंबे समय तक शो से जोड़े रहने के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। हाला की स्क्रिप्ट की डिमांड भी ऐसी थी और इतने लिप के बाद शब्बीर के कैरेक्टर की कोई भूमिका मेकर्स को नजर नहीं आ रही थी, जिस कारण उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

सृति झा

छोटे पर्दे की टॉप अदाकारा में से एक सृति झा अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल ‘कुमकुम भाग्य’ शो के जरिए जीत चुकी है। सृति झा कुमकुम भाग्य शो की लीड एक्ट्रेस थी। उन्होंने इस शो में 8 साल तक काम किया। सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया की जोड़ी को लोग खूब पसंद भी करते थे। पर शो में लीप के बाद सृति झा के किरदार को कोई दिशा नहीं दी जा रही थी। जिस कारण सृति ने शो को अलविदा कह दिया।

दीपिका कक्कड़

‘ससुराल सिमर का’ से फ्रेम में आई दीपिका कक्कड़ को दर्शक उनके असली नाम से ज्यादा सिमर के नाम से ज्यादा जानते हैं। पर दीपिका ने 7 साल तक लगातार शो में जुड़े रहने के बाद शो को अलविदा कहा, शो को अलविदा कहने की वजह गिरती टीआरपी को बताया जाता है।

हिना खान

छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस हिना खान ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ से इंडस्ट्री में अपना नाम बनाएं। उन्होंने शो में लगातार 8 साल तक काम किया। पर उन्होंने लिप होने के बाद इस शो को छोड़ना बेहतर समझा और अपने अन्य प्रोजेक्ट पर ध्यान देना शुरू किया।

करण मेहरा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में करण मेहरा ने भी लगातार 7 सालों तक काम किया और फिर सीरियल को अलविदा कह दिया। वह अपनी एक तरफा रोल से ऊब चुके थे, और कुछ नया ट्राई करना चाहते थे। जिस कारण उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया।

धीरज धूपर

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ के लीड एक्टर धीरज धुपर की शो को छोड़ने की बात सामने आ रही है। धीरज धुपर लगातार 5 साल तक शो में काम किए है, अब वह इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। इसकी असली वजह सामने नहीं आई है पर मेकर्स अब धीरज धुपर के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं।

शिवांगी जोशी

हिना खान के बाद शिवांगी जोशी ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस बनी और इन्होंने शो में 4 साल तक लगातार काम किया। पर लीप होने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कहना बेहतर समझा।

मोहसिन खान

मोहसिन खान ने भी कार्तिक के रूप में ‘यह रिश्ता क्या कहलाता’ है से दर्शकों की काफी वाहवाही लूटी। पर शो में लीप के लिए मोहसिन खान तैयार नहीं थे, जिस कारण उन्होंने शो को अलविदा कहा।

तो ये थे टीवी जगत के कुछ ऐसे सितारे जिन्होंने अपने शो से तो काफी वाहवाही लूटी। पर शो में किरदार के लीप या किसी अन्य कारण से शो को बीच रास्ते पर ही छोड़ दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: