छोटे पर्दे के कई खूबसूरत हसीनाओं ने कह दिया एक्टिंग की दुनिया को अलविदा…

छोटे पर्दे की अदाकारा अपनी अदाकारी के द्वारा दर्शकों के दिलों में राज करती है। छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस किसी भी मायने में बड़े पर्दे के एक्ट्रेसेस से कम नहीं चाहे वह स्टारडम के मामले में हो, खूबसूरती के मामले में या फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी के मामले में। छोटे पर्दे की अदाकारा अपने टीवी शोज के द्वारा हर दिन दर्शकों से रूबरू हो पाती है जिस कारण वे दर्शकों के घर का हिस्सा बन जाती है। पर छोटे पर्दे में कई खूबसूरत हसीनाएं है जो अपने करियर के पीक में रहकर भी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। आज हम आपको इस आर्टिकल में छोटे पर्दे की उन्हीं खूबसूरत अभिनेत्रियों से रूबरू करवाने जा रहे है जिन्होंने अपनी अदाकारी के द्वारा दर्शकों के दिलों में खूब राज किया और अपने चलते शो को बीच में अलविदा कह दिया और अब इंडस्ट्री में नजर भी नहीं आती है…

मोहिनी कुमारी सिंह…

मोहिनी कुमारी सिंह को आप सभी ने स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में कृति की भूमिका में देखा है। कृति की भूमिका में मोहिनी घर-घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। बता दें मोहिनी रीवा के राजा की लाडली बेटी है। मोहिनी ने नेता सतपाल सिंह महाराज के बेटे सुरेश रावत से की ओर शादी के बाद अपने शो को अलविदा कह दिया और मुंबई से उत्तराखंड शिफ्ट हो गई। मोहिनी ने इंडस्ट्री से अब दूरी बना ली है और अपने फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही है। साथ ही उनका एक प्यारा बेटा भी है जिसके साथ वो टाइम बिताना पसंद करती हैं।

छोटे पर्दे के कई खूबसूरत हसीनाओं ने कह दिया एक्टिंग की दुनिया को अलविदा

सौम्या टंडन…

छोटे पर्दे की खूबसूरत भाभी जी अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन ने अपने करियर में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में काम किया है। सौम्या टंडन को सबसे ज्यादा लोकप्रियता एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ से मिली। इस सीरियल में उन्होंने अनिता भाभी का भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई। सौम्या भी शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया से अलग हो गई और अभी अपने बेटे और अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती हैं।

दिशा वकानी…

दिशा वकानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दया भाभी के किरदार में इन्होंने देश-दुनिया में अपनी पहचान बनाई। आज भी दिशा वकानी को उनके असली नाम से ज्यादा दया के नाम से ही जाना जाता है। सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी ने लंबे समय तक दया भाभी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन किया। पर मां बनने के बाद से दिशा वकानी शो से अलग हो गई। हालांकि शो के प्रड्यूसर आसित मोदी ने इस बात को कंफर्म नहीं किया की दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है। पर दिशा वकानी लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही है जिससे इस बात में कोई दो राय नहीं कि दिशा वकानी अब तारक मेहता उल्टा चश्मा का शो का हिस्सा नहीं रही है। साथ ही दिशा वकानी दूसरी बार मां बनने जा रही है जिससे यह खबर भी काफी उठ रही है कि दिशा वकानी इंडस्ट्री से भी अपना नाता तोड़ चुकी है।

कांची कौल…

कांची कौल छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सारे शोज में काम किया है। पर साल 2011 में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपना नाम बना चुके शब्बीर आहलूवालिया के साथ शादी के बाद कांची कौल इंडस्ट्री से दूर हो गई और अभी कांची अपने परिवार के साथ ही ज्यादा नजर आती है। बता दे शब्बीर आहलूवालिया और कांची कौल के दो बेटे भी है।

मिहिका वर्मा…

मिहिका वर्मा स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘यह है मोहब्बतें’ में नजर आई थी। इस सीरियल से मिहिका को काफी लोकप्रियता मिली थी। साथ ही मिहिका को घर-घर में पहचान मिली। पर शादी के बाद मिहिका इंडस्ट्री से दूर हो गए। शादी के बाद मिहिका मुंबई से शिफ्ट हो गए और अब वह इंडस्ट्री में नजर भी नहीं आती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: