छोटे पर्दे की टीआरपी लिस्ट आते ही लगा अनुपमा सीरियल को भारी झटका…

छोटा पर्दा आज किसी भी मायने में बड़े पर्दे से कम नहीं। छोटे पर्दे के सितारे अपने सीरियल के द्वारा हर रोज दर्शकों से रूबरू होते है, जिस कारण छोटे पर्दे के सितारे भी दर्शकों के नजर में आते हैं। आज छोटे पर्दे के सितारों के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। छोटे पर्दे के कई सितारे हैं जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट में कई बॉलीवुड सितारों से ज्यादा फॉलोवर्स है। छोटे पर्दे के सितारों को दर्शक अपने घर के सदस्य जैसा बना लेते है जिस कारण इनको इतनी लोकप्रियता मिलती है। अब 36वें हफ्ते का टीआरपी रिपोर्ट आ चुका है। इस रिपोर्ट में स्टारप्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ को बड़ा झटका लगा है। आज हम आपको इस आर्टिकल में छोटे पर्दे के टॉप फाइव सीरियल के बारे में बताने जा रहे है। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन से सीरियल को कौन सा स्थान प्राप्त हुआ है…

अनुपमा…

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ स्टारप्लस में प्रसारित होता है। इस सीरियल में रूपाली गांगुली अनुपमा की किरदार में नजर आ रही है। यह सीरियल लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना है और रिपोर्ट की मानें तो रूपाली गांगुली इन दिनों छोटे पर्दे की सबसे महंगी अदाकारा है। पर इस सीरियल को लगातार झटका लग रहा है, क्योंकि सीरियल की रेटिंग दिन पर दिन नीचे गिरती जा री है। 36वें हफ्ते के टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान प्राप्त हुआ है। पर इसकी रेटिंग की बात करें तो अनुपमा की रेटिंग मात्र 2.8 मिलियन व्यूज रही।

छोटे पर्दे की टीआरपी लिस्ट आते ही लगा अनुपमा सीरियल को भारी झटका...
1

गुम है किसी के प्यार में…

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आशा सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ दिन पर दिन दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाती रही है। इस बार इस सीरियल को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। बता दें इस सीरियल की व्यूज भी लगातार बढ़ रही है। इस सीरियल को इस हफ्ते 2.5 मिलीयन व्यूज मिले हैं।

छोटे पर्दे की टीआरपी लिस्ट आते ही लगा अनुपमा सीरियल को भारी झटका...

ये हैं चाहते…

स्टारप्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ ने इस बार तीसरा स्थान प्राप्त किया है। यह सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बरकरार रखा है। अबरार काजी और सरगुन कौर की प्यार भरी नोकझोंक दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। इस सीरियस को इस बार 2.0 की रेटिंग मिली है।

छोटे पर्दे की टीआरपी लिस्ट आते ही लगा अनुपमा सीरियल को भारी झटका...

इमली…

छोटे पर्दे के लोकप्रिय सीरियल में शामिल ‘इमली’ को इस बार चौथा स्थान प्राप्त हुआ है। इमली की रेटिंग लगातार गिरती जा रही है। पर फिर भी यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप फाइव में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस बार इमली को 1.9 की रेटिंग मिली है। अभी सीरियल में आर्यन और मालिनी की शादी का ड्रामा दिखाया जा रहा है।

छोटे पर्दे की टीआरपी लिस्ट आते ही लगा अनुपमा सीरियल को भारी झटका...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: