छोटे पर्दे की क्वीन होने के बावजूद भी एकता कपूर दे चुकी है ये 7 फ्लॉप टीवी शोज

ekta kapoor cry

एकता कपूर को छोटे पर्दे की क्वीन कहा जाता है। उनका लगभग हर शो सुपरहिट रहता है। चाहे वह ‘सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’ या फिर बड़े अच्छे लगते हैं। उन्होंने काफी हिट शो छोटे पर्दे को दिए। इस में ‘नागिन सीरीज’ को तो भुला ही नहीं जा सकता। नागिन ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अभी ज़ी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ इसकी भी प्रोड्यूसर एकता कपूर ही है और यह शो टीआरपी रेटिंग में टॉप फाइव में रहता है। पर टीवी इंडस्ट्री की इस क्वीन ने छोटे पर्दे को कई फ्लॉप शो भी दिए हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में एकता कपूर के द्वारा दिए गए फ्लॉप शो के बारे में बताने वाले हैं, तो चलिए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

कसौटी ज़िंदगी की 2

साल 2000 में स्टार प्लस पर प्रसारित ‘कसौटी ज़िंदगी की’ को दर्शकों ने ढेरों प्यार दिया यह सीरियल सुपरहिट साबित हुआ था। इसी सीरियल को एकता कपूर ने साल 2020 में एक बार फिर स्टार प्लस पर लांच किया पर यह सीरियल अपने पहले सीजन की तरह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो सकी।

अजीब दास्ता है ये

सोनी टीवी पर प्रसारित सीरीयल ‘अजीब दास्ता है ये’ से सोनाली बेंद्रे ने टीवी पर डेब्यू किया सोनाली के साथ सीरियल में अपूर्व अग्निहोत्री नजर आए थे। लेकिन यह सीरियल दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाए और सिर्फ कुछ ही महीने में बंद हो गया।

कुछ इस तरह

‘कुछ इस तरह’ में आकाशदीप सहगल, डिंपल झंगियानी और अनुज सक्सेना जैसे बड़े स्टार थे। पर इन स्टार्स ने भी इस सीरियल को कामयाबी नहीं दिला पाए और यह सीरियल कुछ ही महीने में बंद हो गया।

इतना करो ना मुझसे प्यार

सोनी टीवी पर प्रसारित ‘इतना करो ना मुझसे प्यार’ में नील और रागिनी के तलाक के बाद दोबारा प्यार होने की कहानी को दिखाया गया था। इस सीरियल में रोनित रॉय और पल्लवी कुलकर्णी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। शुरुआत में इस कहानी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला लेकिन कुछ ही समय बाद दर्शक इसकी स्टोरी लाइन से बोर हो गए और यह सीरियल फ्लॉप हो गया। सीरियल महज एक ही साल चल पाया था।

यह कहां आ गए हम

करण कुंद्रा और सान्वी तलवार फ्रेम सीरियल ‘यह कहां आ गए हम’ एंड टीवी पर प्रसारित होता था। लेकिन यह सीरियल दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाया और महज 214 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया।

परदेस में है मेरा दिल

स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल ‘परदेस में है मेरा दिल’ में छोटे पर्दे के दो नामी-दामी कलाकार अर्जुन बिजलानी और दृष्टि धामी नजर आए थे। पर इन दोनों की जोड़ी ने इस सीरियल को हिट नहीं करवा पाए और यह सीरियल बीच में ही बंद हो गया।

ब्रह्मराक्षस

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ‘ब्रह्मराक्षस’ का ज़ी टीवी पर 2 सीजन आया। पहला सीजन तो फिर भी दर्शकों ने जैसे-तैसे झेल लिया लेकिन दूसरा सीजन बुरी तरह फ्लॉप हुआ। पहले सीजन में मुख्य किरदार में क्रिस्टल डिसूजा और अहम शर्मा नजर आए थे, तो वही दूसरे सीजन में पल वी पूरी और निक्की शर्मा नजर आए। इसके दोनों ही सीजन फ्लॉप रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: