छोटे पर्दे की अदाकारा जिन्होंने उम्र के साथ अपना ग्लैमर नहीं खोया।

टीवी इंडस्ट्री के एक्ट्रेस के बारे में कहा जाता है कि 40 के बाद ढंग के किरदार नहीं मिलते और ना ही पैसा। लेकिन श्वेता तिवारी और रूपाली गांगुली जैसे टीवी एक्ट्रेस ने अपने मेहनत और काम के दम पर इस बात को झूठा साबित कर दिया है। यह अभिनेत्रियां अभी भी इस उम्र में इंडस्ट्री में बनी हुई है, तथा इस उम्र में भी ना केवल इनको शानदार किरदार ऑफर मिल रहे हैं। बल्कि किरदार निभाने के लिए मोटी फीस भी चार्ज कर रही है। यह अदाकाराएं अपनी उम्र को एक नंबर बता कर दुनिया के सामने एक मिसाल पेश किया है कि अगर मन में कुछ करने की इच्छा हो तो उम्र कोई मतलब नहीं रखता। छोटे पर्दे की यह अदाकाराएं आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव है और अपने-अपने सीरियल में लीड रोल में काम भी कर रही है। चलिए आपको मिलाते हैं 40 के पार की उन एक्ट्रेस से जो आज भी टीवी इंडस्ट्री पर राज करती है और मोटी फीस भी चार्ज करती है…

रूपाली गांगुली …

छोटे पर्दे पर कई मशहूर अभिनेत्रियां है लेकिन उसमें से अभी सबसे ज्यादा मशहूर रूपाली गांगुली है। बता दें कि रूपाली लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। करीबन 7 साल के ब्रेक के बाद रूपाली ने 42 की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में वापसी की है और आने के साथ ही तहलका मचा दी है। पहले रूपाली गांगुली अपने 1 एपिसोड के लिए करीबन 1.5 लाख रुपए चार्ज किया करती थी। पर अभी रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपना चार्ज बढ़ा दिया है अभी वह 1 एपिसोड का 4 लाख चार्ज कर टीवी इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस बन गई है। बता दे , कि रूपाली गांगुली अभी 44 की है और इस उम्र में भी अनुपमा के रोल में लोगों के दिलों में राज कर रही है।

छोटे पर्दे की अदाकारा जिन्होंने उम्र के साथ अपना ग्लैमर नहीं खोया।

श्वेता तिवारी…

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने हुस्न और अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। 41 की उम्र की श्वेता तिवारी टीवी के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। खबरों के अनुसार श्वेता तिवारी को खतरों के खिलाड़ी के लिए प्रति एपिसोड 4 लाख रुपए दिए गए थे। इसके अलावा फिल्म ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में श्वेता ने हर दिन का 1 लाख चार्ज किया था। आज भी श्वेता तिवारी डेली शॉप के पर एपिसोड का 3 लाख चार्ज करती है और पर ब्रांड का 1 करोड़। इन दिनों श्वेता तिवारी जी टीवी पर प्रसारित सीरियल ‘अपराजिता’ में नजर आ रही है।

छोटे पर्दे की अदाकारा जिन्होंने उम्र के साथ अपना ग्लैमर नहीं खोया।

संगीता घोष…

संगीता घोष ने मात्र 10 साल की उम्र में ही टेलीविजन पर काम करना शुरू कर दिया था। अब तक वह दर्जनों सीरियल्स में नजर आ चुकी है जिनमें से उनके सबसे मशहूर शो ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘रब्बा इश्क ना होवे’ और ‘विरासत’। अभी वह 45 की हो चुकी है और अभी भी वह पर एपिसोड का 60 से 70 लाख चार्ज करती है।

छोटे पर्दे की अदाकारा जिन्होंने उम्र के साथ अपना ग्लैमर नहीं खोया।

साक्षी तंवर…

साक्षी तंवर भारतीय टेलीविजन का वह नाम है जिससे सारा देश बहुत अच्छे से वाकिफ है। ‘कहानी घर घर की’ सीरियल से उन्होंने हर दिलों में राज किया। इसके अलावा कुटुंब, देवी, जस्सी जैसी कोई नहीं, बवंडर, बालिका वधू और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियलों ने उन्हें कामयाबी के मकाम में ले गए। और आज भी 49 की उम्र में भी वह इंडस्ट्री से जुड़ी है और अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म में अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत रही है। साक्षी इस उम्र में भी पर एपिसोड का 1.25 से 1.50 लाख तक चार्ज करती है।

छोटे पर्दे की अदाकारा जिन्होंने उम्र के साथ अपना ग्लैमर नहीं खोया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: