गोविंदा मेरा नाम में विकी कौशल के साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर

विकी कौशल स्टारर फिल्म गोविंदा मेरा नाम रिलीज हो चुकी है। जिस पर लोगों की काफी मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेस किया गया है, लेकिन फिल्म में रणवीर कपूर के कैमियो ने लोगों को काफी ज्यादा हैरान कर दिया है। जिसके ऊपर रणवीर के फैंस काफी ज्यादा पॉजिटिव रिएक्शन दे रहा है और फिल्म को देखना काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

गोविंदा मेरा नाम में विकी कौशल के साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर

पिछली फिल्म रही थी काफी ज्यादा हिट

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो उनकी पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी ज्यादा हिट रही थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा अच्छा रिएक्शन दिया था। और फिल्म ने भी देश और विदेश में काफी ज्यादा अच्छी खासी कमाई कर ली थी। जिसके कलेक्शन को देखते हुए करण जौहर ने फिल्म के दूसरे अध्याय का भी अनाउंसमेंट कर दिया। और अब दर्शक उसे दूसरे अध्याय का इंतजार कर रहे हैं।

कोरियोग्राफर के किरदार में नजर आएं विकी कौशल

विकी कौशल की इस फिल्म में यानी गोविंदा मेरा नाम के बारे में अगर हम बात करें तो इस फोटो में भी कौशल हमें एक कोरियोग्राफर के किरदार में नजर आए हैं। जहां लोगों को उनका अंदाज काफी पर ज्यादा पसंद आया। और लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद भी किया है। इस फिल्म में उन्होंने सभी को अपने एक्टिंग के जरिए काफी ज्यादा एंटरटेन किया है। और इस फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफर किरदार निभाया है।

गोविंदा मेरा नाम में विकी कौशल के साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का कैमियो आया सभी को पसंद

विकी कौशल स्टारर फिल्म गोविंदा मेरा नाम के बारे में हम बात करें इस फिल्म में रणबीर कपूर का कैमियो सभी को कहां पर ज्यादा पसंद आए हैं। और फिल्म में उनके कमियों को लेकर के डर से काफी ज्यादा पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं। जिससे ऐसा लग रहा है कि दर्शक फिल्म में उनके होने से काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और फिल्म में उनका होना दर्शकों को काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। ढेर सारे यूजर्स ने रणवीर कपूर की फिल्में होने को लेकर के काफी अच्छी खासी प्रतिक्रिया दी है। और एक ने तो लिखा है कि रणबीर कपूर की वजह से फिल्म बच गई क्योंकि यह फिल्म काफी ज्यादा विवादों में आ गई थी।

गोविंदा मेरा नाम में विकी कौशल के साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: