गोविंदा के पैर छुए पाकिस्तानी एक्टर ने, मच गया पूरे पाकिस्तान में हड़कंप।

गोविंदा के फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। उन्हें भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी लोगों के द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिलता है। लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जिसका एक जीता जागता उदाहरण में न्यूयार्क में आयोजित एक इवेंट में देखने को मिल गया। जिसमें पाकिस्तान के एक कलाकार ने गोविंदा के पैर छू लिया। हालांकि इसके बाद पाकिस्तान में काफी ज्यादा बखेड़ा खड़ा हो चुका है।

पाकिस्तान में यह कलाकार बहुत ज्यादा है फेमस।

पाकिस्तान के कलाकारों की अगर हम बात करें तो वहां भी कई सारे ऐसे कलाकार हैं जो कि काफी ज्यादा टैलेंटेड है, लेकिन उनके देश की कट्टरपंथी विचारधारा के वजह से उनका टैलेंट कई बार दबकर रह जाता है। उन कलाकारों में से एक नाम है फहाद मुस्तफा। फहद मुस्तफा ही व कलाकार हैं जिन्होंने गोविंदा के पैर छुए और जिसकी वजह से काफी जाता पाकिस्तान में कट्टरपंथियों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

गोविंदा के पैर छुए पाकिस्तानी एक्टर ने, मच गया पूरे पाकिस्तान में हड़कंप।

न्यूयॉर्क में मिला पाकिस्तानी कलाकार को अवार्ड।

पाकिस्तानी एक्टर फहद मुस्तफा के बारे में अगर हम बात करें तो वह एक काफी अच्छे एक्टर हैं। जिनके एक्टिंग काफी कमाल की होती है पाकिस्तान में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। जिसकी वजह से उन्हें कई सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं। न्यूयॉर्क में भी आयोजित किए गए इवेंट में उन्हें सम्मानित किया गया उन्हें प्रमिसिंग एक्टर ऑफ पाकिस्तान के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जिसके बाद उन्होंने अपने रोल मॉडल के बारे में बात की।

गोविंदा के पैर छुए पाकिस्तानी एक्टर ने, मच गया पूरे पाकिस्तान में हड़कंप।

पाकिस्तान के एक्टर ने गोविंदा की की भरपूर तारीफ।

पाकिस्तानी एक्टर फहद मुस्तफा ने अवार्ड से सम्मानित होने के बाद अपने रोल मॉडल के बारे में बात करना शुरू कर दिया। उन्होंने इस बात में जिक्र किया कि पाकिस्तान में गोविंदा जी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। और वह गोविंदा को देखकर ही बड़े हुए हैं। और उन्हें देखने के बाद ही उनके अंदर ऐक्टिंग करने की इच्छा जागी उन्होंने एक यंग एक्टर का भी नाम लिया। जिसे वह देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लेते हुए बताया कि उनके भी वह काफी बड़े फैन है।

गोविंदा के पैर छुए पाकिस्तानी एक्टर ने, मच गया पूरे पाकिस्तान में हड़कंप।

पाकिस्तान में मच गया हड़कंप।

पाकिस्तानी कलाकार द्वारा हिंदुस्तानी कलाकार के पैर छूने पर पाकिस्तान में काफी ज्यादा हड़कंप मच गया है। लोग इस बात का काफी ज्यादा बतंगड़ बना रहे हैं। और उनका बहुत ज्यादा विरोध हो रहा है। कट्टरपंथियों ने उनके खिलाफ एक मुहिम भी चला दी है। और उनको काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें लोगों की काफी ज्यादा खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: