गोपी बहू ने साबुन से धोया था लैपटॉप तो सिमर बनी गई थी मक्खी, जानिए कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब सीन के बारे में जो टीवी सीरियल्स में दिखाए गए थे

डेली शोज़ दर्शकों का तो खूब मनोरंजन करते ही है। पर कभी-कभी टीआरपी बटोरने के चक्कर में ऐसे कई दृश्य दिखा देते हैं, जिसका कोई सेंस नहीं होता। दर्शक भी चकरा जाते हैं कि सीरीयल में दिखाई गए इस सींस का मतलब ही क्या हुआ! आज हम आपको टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल में दिखाए गए अजीबोगरीब सींस के बारे में बताने वाले हैं। जिसको देखकर आप भी चकरा जाएंगे। तो चलिए एक नजर डालते हैं, आपके मन पसंदीदा शो मी दिखाए गए कुछ अजीबोगरीब सींस के ऊपर…

गोपी बहू और लैपटॉप

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ आपने यह शो देखा हो या ना हो। पर गोपी बहू और लैपटॉप सींस तो आप सभी ने देखा होगा या सुना होगा। गोपी और लैपटॉप सीन्स के ऊपर कई मीम्स बने हैं। इस सीन्स ने गोपी बहू के किरदार को टीवी की दुनिया में हमेशा के लिए अमर कर दिया। जब बिना पढ़ी-लिखी गोपी बहू ने अपने पति यानि अहम जी का लैपटॉप साबुन से धोकर धूप में सुखाने के लिए रख दिया। गोपी बहू को जब भी याद किया जाता है तो इस सीन्स को भी याद किया ही जाता है।

सिमर बनी मक्खी

कलर्स टीवी का सुपरनैचुरल शो ‘ससुराल सिमर का’ में ना जाने क्या-क्या नहीं दिखाया गया है। डायन, भूत-प्रेत, चुड़ैल यहां तक कि घर की बहू सिमर का मक्खी अवतार तक दिखा दिया गया है। जहां सिमर एक शार्प के कारण मक्खी बन जाती है। यह सीन्स में पूरी तरीके से राजामौली की मक्खी फिल्म को कॉपी कर दिया गया है। इसके बाद सिमर को वरदान मिलता है कि वह अपने परिवार की सारी मुसीबतें दूर कर देगी। इस सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

फेस शिल्ड के बीच किस

कोरोना महामारी के बाद जब सीरियल चालू हुए तो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा के बीच रोमांटिक सीन्स दिखाया गया।जहां दोनों को फेस शिल्ड पहनकर एक – दूसरे को किस करते हुए दिखाया गया। इस सीन्स ने भारत ही नहीं यहां तक कि दुनिया भर में लोगों को खूब हंसाया। ताज्जुब की बात यह है कि इतने तामझाम दिखाने के बाद भी कार्तिक और नायरा का किरदार निभाने वाले दोनों कलाकार को ही कोरोना हो गया था।

परी और पर्दे का सीन

‘ससुराल सिमर का’ में कुछ भी हो सकता है। इसका और एक प्रमाण पड़ी का पर्दे से खुद का गला घोटना है। जब निर्मला देवी परी को एक थप्पड़ मारती है। तो परी ऐसे गिरती है और खुद का गला सामने टंगे पर्दे पर लगा लेती है। जिसे देखकर दर्शक काफी हसे भी और इस शो को इस सीन्स के लिए काफी ट्रोल किया। यह सीन्स एकदम बचकाना सा था।

गोरिला का थपकी के लिए प्यार

यह बात मानना ही पड़ेगा कि टीवी सीरियल टीआरपी के लिए कुछ भी दिखा सकते हैं। कलर्स टीवी के शो ‘थपकी प्यार की’ के मेकर्स ने क्रिंज की सारी हदें पार कर दी। मेकर्स ने शो में गोरिल्ला का थपकी के लिए प्यार तक दिखा दिया। इस शो में गोरिल्ला को थपकी से प्यार हो जाता है। अब बताइए भला ऐसा कैसे संभव है।

पंखे और स्वर्णा का सीन

इन दिनों ‘स्वर्ण घर’ का एक सीन काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया में यह सीन्स काफी ट्रेंड कर रहा है। जहां स्वर्णा का दुपट्टा पंखे से लटक जाता है। इस सीन में दिखाया जा रहा है कि स्वर्णा अपने दुपट्टे को कंधे पर ऐसे डालती है की जहां दुपट्टा गलती से पंखे में फंस जाता है। जिसके बाद स्वर्णा पंखे की ओर खींची चली जाती है। उसकी सांस फूलने लगती है और वह दम तोड़ती दिखाई देती है। अजीत फिर दुपट्टे को काटता है और स्वर्णा की जान बचाता है। पर सोचने की बात यह है कि जब दुपट्टा एक और से खुला था तो स्वर्णा ने अपने हाथों से ही दुपट्टा क्यों नहीं हटा लिया।

सच में टीवी शोज में कभी-कभी ऐसे सींस दिखाई देते है, जिस सींस का कोई लॉजिक ही नहीं बनता और बाद में यह सीन्स दर्शकों के लिए हंसी के पात्र बन जाते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: