गारमेंट्स की बिजनेस में कदम रख रहे हैं अक्षय कुमार, लॉन्च किया अपना ब्रांड

अक्षय कुमार बॉलीवुड की एक काफी बड़े कलाकार हैं। जो कि अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों को काफी लंबे समय से अटेंड करते हैं। उनकी एक्टिंग हमेशा से काफी कमाल की रही है। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। लोगों की फिल्मों को कहां पर ज्यादा पसंद करते हैं। और उनकी फिल्में काफी अच्छा कलेक्शन करती रही है लेकिन आजकल उनकी फिल्मों को बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है, लेकिन आज हम अक्षय कुमार के नए बिजनेस के बारे में बात करने जा रहे हैं।

फिल्मों को हो रहा है काफी ज्यादा नुकसान

अक्षय कुमार की फिल्मों के बारे में अगर हम बात करें तो इनके फिल्मों को इन दिनों काफी ज्यादा नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। इनके फिल्म काफी बुरी तरीके से पीटते हुए नजर आ रही है। जैसा कारण यह है कि फिल्म को पब्लिक का बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। जिसमें सीन की फिल्म चल नहीं पा रही है। और इन्हें काफी ज्यादा लोगों की हाटिंग का सामना करना पड़ रहा है।

गारमेंट्स की बिजनेस में कदम रख रहे हैं अक्षय कुमार, लॉन्च किया अपना ब्रांड

किया अपना फैशन ब्रांड लॉन्च

अक्षय कुमार अब गारमेंट इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं। उन्होंने अपना एक नया फैशन ब्रांड लॉन्च किया है जिसके बारे में उन्होंने कई सारी बात की कि अक्षय कुमार फिल्मी दुनिया में कामयाब कलाकार साबित हुए लेकिन फैशन इंडस्ट्री में उन्हें कितनी सफलता मिलेगी या देखने लायक होगी उनके कपड़ों को कितना ज्यादा पसंद करेंगे अपने कपड़े के बारे में कई सारी बातें की है जिसके बारे में हम आगे बात करेंगे।

गारमेंट्स की बिजनेस में कदम रख रहे हैं अक्षय कुमार, लॉन्च किया अपना ब्रांड

बताया कपड़े के कंफर्टेबल होने के बारे में

अक्षय कुमार अपने कपड़ों के बारे में बात करते हुए इस वीडियो में कहा है। उन्होंने वीडियो में बात करते हुए बताया कि वह कपड़ों के बारे में सोचते हैं कि कपड़े जितनी ज्यादा कंफर्टेबल हो उतना ही ज्यादा अच्छा है। उन्होंने कहा कि अगर उनका बस चले तो वह ज्यादातर ट्रैकसूट में ही रहा करें उन्होंने कहा कि खुले खुले कपड़े पहनना काफी ज्यादा सुविधाजनक होता है। इसलिए वह एक ऐसी ब्रांड लांच कर रहे हैं। जिसमें कुछ टाइप नहीं कपड़े बनेंगे उन्होंने अपने ब्रांड का नाम फोर्स ix रखा है।

गारमेंट्स की बिजनेस में कदम रख रहे हैं अक्षय कुमार, लॉन्च किया अपना ब्रांड

अपने घर में दिया पहला इंटरव्यू

अक्षय कुमार ने अपने इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि उनका एक ऐसा इंटरव्यू जिसमें उन्होंने अपने घर में दिया है। और यह पहली बार हुआ है जब उन्होंने अपना इंटरव्यू भर में दिया है। उन्होंने कहा कि अभी तक कितना भी इंटरव्यू उन्होंने दिया है वह सारे उन्होंने अपने घर के बाहर दिया हुए हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है जब उन्होंने अपने इंटरव्यू हो घर में दिया है। अब देखते हैं उनके ब्रांड पर लोगों का क्या रिएक्शन आता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: