गाय-भैंसों को बांधने वाली रस्सी से ड्रेस बनाकर पहना इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने, सोशल मीडिया पर दर्शकों ने उड़ाया जमकर मजाक

urfi javed rope dress

फिल्मी दुनिया की अभिनेत्रियों का फैशन आजकल गजब ढाया जा रहा है आज के दौर में फिल्मी दुनिया की अभिनेत्रियां ऐसे ऐसे फैशन कर लेती हैं कि जिसको देखकर दर्शक कई बार हैरान हो जाते हैं। आज हम आपको इंडस्ट्री की उस अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने कतरन से अपनी ड्रेस कराई और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही है। तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं जानी मानी अभिनेत्री उर्फी जावेद के बारे में, जो अपने फैशन के कारण हमेशा दर्शकों के बीच चर्चा में बनी रहती है।

सोशल मीडिया पर दर्शकों ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह कतरन से बने ड्रेस पहने नजर आई है। इस ड्रेस में उर्फी जावेद बेहद खूबसूरत लग रही है लेकिन इस ड्रेस पर से दर्शकों ने उन्हें बुरी ट्रोल किया है। कई दर्शकों ने उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देखकर कमेंट किए हैं कि हमारे यहां गाय भैंसों को बांधने के लिए इस तरह की रस्सी का इस्तेमाल किया जाता है। उर्फी जावेद का यह अतरंगी आउटफिट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और दर्शक लगातार उनका मजाक बनाते नजर आ रहे हैं।

अपने अतरंगी फैशन को लेकर हर बार ट्रोल होती है उर्फी जावेद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर दर्शकों के बीच हमेशा ट्रोल होती नजर आती है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और दर्शकों के बीच सुर्खियों में बन जाती है। ऐसा पहली बार नहीं है कि वह अपने रेस के कारण दर्शकों से ट्रोल हो रही है, हर बार वह अपने फैशन के कारण ट्रोल होती रहती है। उर्फी जावेद को इंस्टाग्राम पर लाखों दर्शक फॉलो करते हैं।

तस्वीरों के साथ साथ उर्फी जावेद ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह इसी ड्रेस में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इस वीडियो में ऊर्फी जावेद काफी मटकाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते है की उर्फी जावेद ने ब्लू कलर की ब्रा और लेस अंडरपैंट को पहना हुआ है, और साथ ही उन्होंने इसके ऊपर मल्टी कलर की नेट डाली हुई है। अब इस फैशन को क्या नाम दें वह तो पता नहीं लेकिन साफ लफ्जो में कहे तो और फिर जावेद ने अपने ऊपर रस्सियों का जाल डाला हुआ है।

उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनके पास काम करने के लिए फिलहाल कोई प्रोजेक्ट नहीं है।लेकिन पिछले साल उन्हें बिग बॉस ओटीटी शो में देखा गया था। इस शो में काम करने के बाद ही उर्फी जावेद को दर्शकों के बीच एक खास लोकप्रियता हासिल हो चुकी थी। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ऊर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। इस सीरियल में उन्होंने अवनी पंथ का किरदार निभाया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: