खूबसूरत अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का इन 4 लोगों से रह चुका है अफेयर्स

फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने जन्मदिन के कारण दर्शकों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी प्रकाश का जन्म 10 जून 1993 को सऊदी अरब में हुआ था और आज के दिन यह अपना 29 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। अपना एक्टिंग करियर बनाने के लिए तेजस्वी प्रकाश सऊदी अरब से भारत मे शिफ्ट हो गई है और आज अपनी मेहनत के बल पर उन्होंने काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। आज के समय में उनका नाम पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होता है।

बताते चलें कि तेजस्वी प्रकाश ने अपना 29वा जन्मदिन अभिनेता करण कुंद्र के साथ सेलिब्रेट किया है, जिनको वह इन दिनों डेट कर रही है, और इन दोनों की शादी की खबरें भी जोरों शोरों पर चल रही है। करन और तेजस्वी की पहली मुलाकात बिग बॉस 15 के घर में हुई थी और उस शो की शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे कि करण कुंद्र से पहले तेजस्वी प्रकाश इन 4 अभिनेताओं के साथ भी रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रह चुकी है।

शिविन नारंग

शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश को एक म्यूजिक वीडियो में साथ में देखा गया था और उसी म्यूजिक वीडियो के बाद से इन दोनों के अफेयर की खबरें सुनने को मिल गई थी। दोनों को अक्सर साथ में देखा भी जाता था और दोनों एक साथ काफी समय स्पेंड भी करते थे। कुछ महीने यह दोनों साथ रहे और बाद में एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

उमर रियाज

उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 के घर में साथ देखा गया था और उस समय इन दोनों के बीच की नज़दीकियां काफी बढ़ चुकी थी। दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जुड़े भी लगा था, लेकिन अचानक दोनों के बीच लड़ाई हुई और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

ख़िरीस खोढेकर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ख़िरीस तेजस्वी के कजिन लगते हैं और जब तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में काम कर रही थी तब इन दोनों के अफेयर की खबरें सुनने को मिली थी। तेजस्वी और ख़िरीस को साथ में भी कई बार देखा गया था और बताया जा रहा था कि यह दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन तेजस्वी प्रकाश के भाई ने इन खबरों को झूठा बता दिया था।

करण कुंद्रा

इन दिनों तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्र के साथ ही रिलेशनशिप में है। इन दोनो की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल रही है। पिछले काफी समय से दोनों एक साथ अपना समय बिता रहे है। खबरों की मानें तो तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्र इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बीती रात ही तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्र के साथ गोवा जाकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। तेजस्वी के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: