खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर का नाम आया सामने

छोटे पर्दे का लोकप्रिय रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का फिनाले जल्दी कलर्स टीवी में दिखाए जाने वाला है। रोहित शेट्टी का यह शो अपने शुरुआती दौर से ही चर्चाओं में बना रहा चाहे वह शो के खिलाड़ियों के बीच अनबन हो या फिर शो में निभाए गए सितारों द्वारा स्टंट्स। यह शो अपने खतरनाक स्टंट के लिए जाना जाता है और खतरों के खिलाड़ी 12 में भी हमें कई खतरनाक स्टंट देखने को मिले और इन स्टेंट्स को शो के प्रतिभागियों ने बड़े ही शानदार तरीके से निभाया। अब यह शो अपने फिनाले में आ पहुंचा है और जल्दी शो का फिनाले कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। पर उससे पहले ही शुरू के विनर का नाम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जी हां खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतिभागी का तस्वीर गाड़ी के साथ वायरल होते ही। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर ट्रेंड होने लगी और सभी ने कहा कि यही है खतरों के खिलाड़ी 12 के विजेता।

खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर का नाम आया सामने...

क्या फैसल को चखना पड़ा हार की दवा…

रोहित शेट्टी का रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ काफी लोकप्रिय रहा। इस सीजन में कई जाने-माने सितारे देखने को मिले। साथ ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फैसल भी इस शो के हिस्सा रहे। फैसल शो के शुरुआती दौर से लेकर अंत तक अच्छा प्रदर्शन दिखाया और फाइनिलिस्ट भी बने। पर अब यह खबर सामने आने की फैसल को शायद मात खानी पड़ी क्योंकि खतरों के खिलाड़ी का ताज कोई और खिलाड़ी अपने नाम कर गया।

 खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर का नाम आया सामने

क्या रुबीना भी नहीं जीत पाई खतरों के खिलाड़ी 12 को…

छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलाई ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ को जीत नहीं पाई। सोशल मीडिया पर यह खबर काफी वायरल हो रही है कि रुबीना को भी हार का सामना करना पड़ा। बता दे रुबीना दिलाई खतरों के खिलाड़ी 12 की पहली मेंबर थी जो इस सीजन की फाइनलिस्ट बनी और रूबीना ने शो में शुरुआत से लेकर अंत तक अपना बेस्ट दिया। पर अब सोशल मीडिया पर ये खबर जमकर वायरल हो रही है कि छोटी बहू भी खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई।

क्या खतरों के खिलाड़ी 12 के ट्रॉफी के विजेता बने ये खिलाड़ी…

दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का फिनाले जल्दी कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा। यह शो अपने शुरुआती दौर से ही सुर्खियों में बना रहा। बता दे दर्शक शो के विजेता के तौर पर फैजल शेक को देख रहे थे। पर ताजा रिपोर्ट की माने तो रोहित शेट्टी के इस शो के विजेता की ट्रॉफी और कोई नहीं तुषार कालिया ने अपने नाम किया है। जी हां सोशल मीडिया पर तुषार कालिया की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जहां वह खतरों के खिलाड़ी के विनर को दिए जाने वाले गाड़ी के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे है। इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि इस सीजन की ट्रॉफी तुषार कालिया ने अपने नाम कर लिया है।

 खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर का नाम आया सामने

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: