क्रिकेट में भारतीय टीम की जीत के बाद शाहरुख खान ने किया सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार

क्रिकेट मैच में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एक अच्छी जीत दर्ज कराई है। जिसके बाद भारतीयों में काफी ज्यादा उत्साह की लहर देखने को हमें मिल रही है। भारत की आम जनता के साथ-साथ भारत के सेलिब्रिटी भी इस जीत को काफी ज्यादा इंजॉय कर रहे हैं। शाहरुख खान ने इंडिया टीम की जीत पर ट्वीट करते हुए विराट कोहली की काफी ज्यादा तारीफ की है जिसके बारे में हम आगे बताने जा रहे हैं।

शाहरुख खान ने लिया एक लंबा ब्रेक।

शाहरुख खान की 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद उन्होंने काफी लंबे समय तक पर्दे से दूरी बनाए रखी। हालांकि उन्होंने कई सारी फिल्मों में कैमियो रोल किया ,लेकिन फिल्म में लीड एक्टर के रूप में वह काफी लंबे समय से नजर नहीं आ रहे हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान 2023 में नजर आने वाले हैं। अब देखते हैं उनकी इस फिल्म को दर्शक कितना ज्यादा प्यार देते हैं और यह फिल्म कितना ज्यादा इनकम कर पाती है।

क्रिकेट में भारतीय टीम की जीत के बाद शाहरुख खान ने किया सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार।

भारत की जीत पर शाहरुख खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन।

भारत की ऐतिहासिक जीत पर शाहरुख खान ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि भारत की जीत काफी ज्यादा खूबसूरत थी। विराट कोहली ने काफी अच्छी पारी खेली। विराट कोहली को हंसते हुए और रोते हुए देखना काफी ज्यादा प्रेरणादायक रहा। साथ ही साथ उन्होंने बैकग्राउंड में जहां पब्लिक बैठी हुई थी वहां चक दे इंडिया का एंथम बजते हुए सुनकर भी काफी ज्यादा खुशी जाहिर किया है। आगे उन्होंने लिखा है कि दिवाली शुरु हो गई।

क्रिकेट में भारतीय टीम की जीत के बाद शाहरुख खान ने किया सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार

पठान के लिए फैंस हैं काफी ज्यादा एक्साइटेड।

शाहरुख खान 2023 के जनवरी के महीने में अपनी फिल्म पठान को लेकर सिनेमाघरों में आने वाले हैं। जिसके लिए उनके चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आने लग गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ हमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा पलके बिछाए बैठे हुए हैं। शाहरुख खान का एक लंबा गैप और काफी लंबे समय के बाद वापसी फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट पैदा कर रहा है।

क्रिकेट में भारतीय टीम की जीत के बाद शाहरुख खान ने किया सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार

2023 एसआरके के फैंस के लिए होने वाला है काफी ज्यादा खास।

शाहरुख खान 2018 में अपनी फिल्म जीरो के बाद काफी लंबे समय के लिए परदे से दूरी बना चुके थे। इस बीच वो सिर्फ फिल्मों में कैमियो रोल करते हुए नजर आए ,लेकिन 2023 में अपनी कई सारी फिल्मों के साथ वह बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। सबसे पहले उनकी फिल्म पठान सिनेमाघरों में आएगी। उसके बाद उनकी फिल्म जवान फिर डंकी आएगी। जिसका दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि 2023 में शाहरुख खान की फिल्में कितना इनकम कर पाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: