क्या सुष्मिता सेन से शादी करने वाले हैं ललित मोदी?

ललित मोदी और सुष्मिता सेन को लेकर आजकल काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इसके पीछे एक कारण है जिसके वजह से लोग ऐसा मान चुके हैं कि यह दोनों अब रिलेशनशिप में नहीं है। आगे हम बात करेंगे क्यों ऐसा लग रहा है कि यह दोनों अब रिलेशनशिप में नहीं है। ललित मोदी नहीं रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की थी और अब ललित मोदी के वजह से ही यह बात काफी ज्यादा चर्चा में आ गई है।

काफी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं सुष्मिता सेन।

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की काफी जानी-मानी अदाकारा रह चुकी हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। हालांकि अभी वह बॉलीवुड ज्यादा दूर हो चुकी है नजर नहीं आ रही है, लेकिन एक समय ऐसा था जब करती थी और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बड़ी है, लेकिन आज के डेट में यह ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

गोल्ड डिगर का खिताब मिल चुका है सुष्मिता सेन को।

सुष्मिता सेन को गोल्डडिगर का खिताब हासिल हो चुका है। ललित मोदी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबर आते ही लोगों ने उन्हें गोल्ड दिगर बुलाना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा ट्रोलिंग होने लग गई। जिसे सुष्मिता सेन को कोई भी ज्यादा फर्क नहीं पड़ा ,लेकिन अब सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है। आगे हम इसके कारण के बारे में बात करेंगे।

क्यों आ रही है उनकी ब्रेकअप की खबरें।

ललित मोदी ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपने और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप के बारे में बात की थी और कहा था कि बहुत जल्दी हम दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन आजकल इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इसके पीछे की वजह के बारे में हम अभी बात करने जा रहे हैं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर पर अपनी और सुष्मिता सेन की फोटो लगा रखी थी और बायो में माय लव के साथ सुष्मिता सेन का नाम मेंशन किया हुआ था, लेकिन कुछ समय पहले ललित मोदी ने अपने प्रोफाइल में कुछ बदलाव किए हैं। जिसकी वजह से यह बात काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। वहीं अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलते हुए उसमें सुष्मिता सेन की फोटो हटा दी है। साथ ही साथ उन्होंने अपने सुष्मिता सेन का नाम मिटा दिया है। इस वजह से ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

ट्विटर पर अपनी शादी की बात करने वाले ललित मोदी ने क्या कर लिया है ब्रेकअप सुष्मिता सेन के साथ।

कुछ समय पहले देखी थी रोहमान गिल के साथ।

सुष्मिता सेन कुछ समय पहले रोहमान गिल के साथ स्पॉट की गई थी। जिसके बाद लोगों ने इस वजह से ही सुष्मिता सेन को काफी ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ऐसा माना जा सकता है कि इस घटना के बाद इन दोनों में अनबन शुरू हो गई हो और आज इनका ब्रेकअप हो गया। अब बात करते हैं लाइट मोदी के बारे में तो ललित मोदी भारत में आईपीएल के फाउंडर के रूप में जाने जाते हैं। आईपीएल भारत का बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध क्रिकेट लीग में से एक है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: