क्या ब्रह्मास्त्र के दूसरे अध्याय में नजर आएंगे रॉकी भाई?

ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की काफी हिट फिल्म साबित हुई है। जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार किया है। इस फिल्म के कामयाबी को देखते हुए फिल्म के निर्माता फिल्म के दूसरे अध्याय का अनाउंसमेंट कर चुके हैं। अब देखने वाली बात यह है कि दूसरे अध्याय में कौन कौन से कलाकार देखने को मिलेंगे फिलहाल अभी हमें फिल्म के दूसरे अध्याय में रॉकी भाई यानी कि यस के होने की खबरें मिल रही थी। यह खबर कहां तक सही है इसके ऊपर से करण जौहर ने पर्दा हटा दिया है जिसके बारे में हम बात करने जा रहे हैं।

काफी हाय बजट पर बनाई गई थी फिल्म।

ब्रह्मास्त्र के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को काफी ज्यादा हाई बजट पर बनाई गई है। इस फिल्म में काफी है। हाई क्लास के वीएफएक्स यूज किए गए हैं। इसे तैयार करने में काफी अच्छी खासी बजट खर्च हो चुकी है। इस फिल्म में जो ग्राफिक्स इस्तेमाल की गई थी उसकी क्वालिटी देखकर तो हम इस बात का अंदाजा लगा है चुके हैं कि इस फिल्म को कितने ज्यादा हाय बजट पर तैयार किया गया है।

क्या ब्रह्मास्त्र के दूसरे अध्याय में नजर आएंगे रॉकी भाई?

देव के किरदार को लेकर के आ रही थी खबर।

ब्रह्मास्त्र के पहले अध्याय में हमें शिवा किरदार निभाते हुए रणबीर कपूर दिखाई दिए। जिन्होंने इस फिल्म में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई है। पहले अध्याय में हमें शिवा के पिता यानी कि देव की कुछ पृष्ठभूमि दिखाई गई है। जिसमें देव हमें एक नकारात्मक किरदार के रूप में नजर आ रहा है। अब देव का किरदार ब्रह्मास्त्र के दूसरे अध्याय में कौन कलाकार निभाएंगे। इसको लेकर के काफी ज्यादा बातें सामने आ रही है।

 क्या ब्रह्मास्त्र के दूसरे अध्याय में नजर आएंगे रॉकी भाई?

इसके पहले इन कलाकारों का नाम आ चुका है सामने।

ब्रह्मास्त्र के दूसरे अध्याय में देव का किरदार कौन सा कलाकार निभाएगा इस बारे में कई सारे कलाकारों का नाम अभी तक सामने आ चुका है। सबसे पहले हमें रितिक रोशन का नाम सुनने को आया कि उन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को मना कर दिया। उसके बाद हमें रणबीर सिंह का नाम सुनने को आया, लेकिन खबर कुछ ऐसी थी कि रणवीर सिंह ने इस ऑफर को मान लिया है। अब यश का नाम सामने आ रहा है अब आगे हम बताने जा रहे हैं इस पर करण जौहर ने क्या कहा है।

करण जौहर ने कर दिया है खुलासा।

करण जौहर से मीडिया वालों ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे अध्याय में देव का किरदार निभाने वाले कलाकार के बारे में बात किया और उनसे पूछा कि क्या कन्नड़ स्टार यश इस फिल्म में नजर आएंगे तो उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह अफवाह पूरी तरीके से गलत है। उन्होंने अभी तक किसी भी कलाकार को इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया है। इसका मतलब अभी तक जितनी भी बातें सुनने को मिल रही थी वह सारी महज एक अफवाह है।

 क्या ब्रह्मास्त्र के दूसरे अध्याय में नजर आएंगे रॉकी भाई?

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: