क्या बॉलीवुड में शुरू होने जा रही है नई कैटफाइट

बॉलीवुड में सितारों के कैटफाइट के बारे में तो आपको पता ही होगा। कई बॉलीवुड अभिनेत्री एक-दूसरे के साथ दुश्मनी कर बैठे है और इन जैसे बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर और बिपाशा बसु इन दोनों की दुश्मनी और कैटफाइट के बारे में किसको नहीं पता। अभी हाल फिलहाल में बॉलीवुड के दो सिंगर के कैटफाइट की खबर आ रही है। एक 90 के समय की बेहतरीन गायिका और आज की सदी की नंबर वन गायिका। इन दोनों के कैटफाइट की खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। जी हां बॉलीवुड की जानी-मानी दो गायिका का अब लगता है एक-दूसरे के साथ दुश्मनी कर बैठी है। इस कैटफाइट के पीछे एक गाना बना जो 90 के समय का सुपरहिट सॉन्ग था। इसका रीमिक्स करना आज की गायिका को पढ़ा काफी भारी।

 क्या बॉलीवुड में शुरू होने जा रही है नई कैटफाइट

मैंने पायल है छनकाई कि रिमिक्स ला खड़ा कर दिया नेहा कक्कड़ को ट्रोलर के निशाने पर…

आज के समय की फीमेल सिंगर की बात करें तो नेहा कक्कड़ आज के दौर के नंबर वन सिंगर कहीं जा सकती है। नेहा की गायकी के प्रशंसक की कोई कमी नहीं है। हर एक फिल्म में नेहा का गाना आज के समय में तय है। पर नेहा को 90 के दशक के सुपरहिट गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स दर्शकों को कुछ खास भा नहीं रहा है। जी हां 1999 को रिलीज मैंने पायल है छनकाई फाल्गुनी पाठक का काफी लोकप्रिय गाना है और नेहा कक्कड़ ने इस गाने का रीमिक्स ‘ओ साजना’ के नाम से रिलीज किया है। इस गाने को रिलीज करने के बाद नेहा कक्कर सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल हो रही है। बता दे इस ट्रोल में फाल्गुनी पाठक खुद उतर चुकी है। जी हां फाल्गुनी पाठक ने इस गाने के ट्रोल में बनाए कई मेम्स का स्क्रीनशॉट कर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर लगाया है जिससे यह जगजाहिर है कि फाल्गुनी पाठक को भी इस गाने का रीमिक्स बिल्कुल पसंद नहीं आया है। नेहा कक्कड़ द्वारा सुपरहिट गाने का रीमिक्स गाना उनको थोड़ा सा भी नहीं भाया है। जिससे अब यह कयास लगाए जा रहे है कि बॉलीवुड में एक नए कैटफाइट शुरू हो चुकी है और यह कैटफाइट फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच होने जा रही है।

क्या बॉलीवुड में शुरू होने जा रही है नई कैटफाइट

फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में उतरे उनके प्रशंसक…

फाल्गुनी पाठक का लोकप्रिय गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ 90 के दशक का काफी पॉपुलर सॉन्ग है। यह सॉन्ग आज भी दर्शकों के दिलों में राज करता है। पर नेहा कक्कड़ द्वारा इस गाने का रीमिक्स करना दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है जिससे दर्शक नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल कर रहे है तथा उनकी भावनाओं के साथ खेलने के लिए उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। बता दे नेहा कक्कड़ ने टोनी कक्कड़ के साथ इस गाने के रीमिक्स को कंपोज किया है ‘ओ सजना’ के नाम से। इस गाने में प्रियंका शर्मा और धनश्री वर्मा फीचर की गई है। इन दोनों को लेकर भी खराब कमेंट किए है। साथ ही इन दोनों के ओवरएक्टिंग की दुकान तक बता दिया है। फाल्गुनी पाठक और मैंने पायल है छनकाई के फैंस फाल्गुनी पाठक को नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात बोल रहे है। अब देखना होगा कि यह आग कहां तक फैलती है।

क्या बॉलीवुड में शुरू होने जा रही है नई कैटफाइट

टी-सीरीज पर फूटा दर्शकों का गुस्सा..

ये कोई पहला गाना नहीं है जिसके रिमिक्स के ऊपर दर्शकों का गुस्सा फूटा है। इससे पहले भी कई पुराने गानों के रीमिक्स करना दर्शकों को बिल्कुल नहीं भाया है। आजकल बॉलीवुड में पुराने सुपरहिट गानों का रीमिक्स बनने का चलन सा शुरू हो गया है। पर बहुत कम ही रीमिक्स है जो दर्शकों का दिल जीत पाती है अधितकर गाने दर्शकों द्वारा ना पसंद किए जाते है। अब 90 के दशक के लोकप्रिय गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रिमिक्स इस गाने के प्रशंसकों को बिल्कुल नहीं भाया है। कई यूजर्स का कहना है कि “यही एक गाना बचा था जो मेरे प्ले लिस्ट में मेरा पसंदीदा गाना था। अब इसको भी खराब कर दिया गया।” अभी दर्शकों का गुस्सा नेहा कक्कड़ और टी-सीरीज पर जमकर फूट रहा है। हर कोई इन दोनों के ऊपर लीगल एक्शन की बात कह रहे हैं। अब आगे देखना होगा कि इस गाने के रिमिक्स में और क्या नया मोड़ आता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: