क्या कार्तिक आर्यन से रिप्लेस किया जा रहा है फिर हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को?

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक काफी धमाकेदार कलाकारों की लिस्ट में शामिल होने जा रहा है। उनकी फिल्म लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। और उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन काफी ज्यादा बढ़ रही है। ऐसे में उनकी एक और फिल्म ऑफर हुई। जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया जी हां कार्तिक आर्यन फिर हेरा फेरी 3 में नजर आने वाले हैं। जिसकी खबर पाकर कार्तिक के फैन काफी ज्यादा खुश हैं।

कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं फिल्म में।

कार्तिक आर्यन की हेरा फेरी 3 में नजर आने वाले हैं। जिसकी वजह से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इन दिनों उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। जिसके वजह से उनकी आने वाली फिल्मों के लिए उनके चाहने वाले हमेशा उतावले हुए रहते हैं। इन दिनों इनकी आने वाली फिल्म फिर हेरा फेरी 3 को लेकर के इनके चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और इनकी आने वाली फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

क्या अक्षय कुमार को करेंगे रिप्लेस?

कार्तिक आर्यन को लेकर के इन दिनों खबर काफी ज्यादा जोर पकड़ चुकी है कि कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा फेरी 3 में राजू के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर के फिल्म के टीम की एक सदस्य से मीडिया की बात हुई। जिसमें उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद फिल्म से राजू का रोल ही हटा दिया गया। यानी कि कार्तिक आर्यन राजू के किरदार में नजर नहीं आएंगे।

अक्षय कुमार ने फिल्म ना करने की वजह बताइ।

अक्षय कुमार की फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर नहीं आने वाले हैं। जिसके बारे में उन्होंने मीडिया से एक इवेंट के दौरान बात की। और उन्हें इस बात का खुलासा कर दिया और बताया कि वह इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। क्योंकि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। जिस वजह से वह इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। इसके अलावा एक और खबर सामने आती है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म में काम करने के लिए 90 करोड़ की डिमांड की थी, लेकिन कार्तिक आर्यन इस फिल्म में बस 30 करोड़ में ही काम करेंगे।

कार्तिक आर्यन की सारी फिल्मों में आएंगे नजर।

कार्तिक आर्यन बहुत जल्दी ही कई सारी फिल्मों में हमें एक साथ नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन को एक साथ कई सारी फिल्मों का ऑफर मिला है। फिलहाल उन्होंने अपनी फिल्म फ्रेडी के लिए अपना वजन बढ़ाया हुआ है। इसके बाद उन्होंने आशिकी 3 को साइन किया। फिर उनकी फिल्म आएगी कैप्टन इंडिया और अब उनकी फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर की खबर सामने आ चुकी है। वह अल्लू अर्जुन की एक फिल्म का हिंदी में रीमेक भी करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: