कोई नहीं डाल पाया इन अभिनेताओं की दोस्ती में दरार मारपीट होने के बावजूद भी एक दूसरे के लिए जान चिढ़कते हैं

कोई नहीं डाल पाया इन अभिनेताओं की दोस्ती में दरार मारपीट होने के बावजूद भी एक दूसरे के लिए जान चिढ़ाते हैं

बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेमिसाल दोस्ती की कहानियों को दिखाया गया है और ऐसी दोस्ती की कहानियों को देखकर दर्शक काफी ज्यादा भावविभोर हो जाते हैं, दोस्ती पर कई ऐसी फिल्में बन चुकी है जो काफी मशहूर हैं और बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्म शोले में जय-वीरु की दोस्ती की तो लोग मिसाल देते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि केवल फिल्मों में एक कलाकार एक दूसरे के साथ अच्छी दोस्ती दिखाते हैं। रियल लाइफ में भी बॉलीवुड के कई ऐसे मशहूर अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त हैं और उनके हर सुख दुख में उनका साथ देते हैं। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों की दोस्ती के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच कई बार दरारे आ चुकी हैं लेकिन इनका रिश्ता इतना गहरा है कि वह टूटा नहीं है और यह आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

सलमान खान और शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान और किंग खान शाहरुख खान की दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड में दी जाती है, इन दोनों ही कलाकारों के बीच काफी गहरी दोस्ती है और इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इन दोनों की फिल्म करण अर्जुन बॉलीवुड की काफी मशहूर फिल्म है इस फिल्म में ये दोनों भाई के किरदार में नजर आए थे। इन दोनों की दोस्ती उस समय टूटने के कगार पर आ गई थी जब 2008 में कैटरीना कैफ के बर्थडे पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच बहस हो गई थी जिसको लेकर यह दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते थे लेकिन बाद में कई सालों बाद बाबा सिद्दीकी ने इन दोनों को एक बार फिर से मिलाया और इनकी दोस्ती आज भी कायम है।

शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन

80 के दशक के मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी काफी लंबे समय से एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं। इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है और इन्हें एक साथ कई बालीवुड पार्टियों में देखा जाता है, शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन की दोस्ती उस समय खतरे में पड़ गई थी जब फिल्म काला पत्थर के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन के बीच किसी बात को लेकर विवाद पैदा हो गया था और इन दोनों ने बातचीत करना बंद कर दिया था लेकिन कई सालों बाद जब इन दोनों की मुलाकात एक बॉलीवुड पार्टी के दौरान हुई तो यह दोनों एक दूसरे के साथ गले मिलकर हंसते हुए नजर आए और इनकी दोस्ती फिर से कायम हो गई जो आज तक काफी गहरी है।

शाहरुख खान और फराह खान

शाहरुख खान और फराह खान बॉलीवुड के काफी अच्छे दोस्त हैं और यह दोनों एक साथ हमेशा नजर आते हैं फराह खान शाहरुख खान की तारीफें करते नहीं थकती है और शाहरुख खान भी फराह खान को काफी ज्यादा मानते हैं लेकिन इन दोनों की दोस्ती उस समय खतरे में पड़ गई थी जब फिल्म रा-वन की शूटिंग के दौरान फराह खान के पति शिरीष ने शाहरुख खान को कुछ उल्टा बोल दिया था तब शाहरुख खान काफी गुस्सा हो गए थे और उन्होंने शिरीष को एक थप्पड़ लगा दिया था जिसके बाद फराह और शाहरुख खान के बीच झगड़ा हो गया। हालांकि इस झगड़े के बाद इन तीनों ने एक साथ बैठ कर मामले को शांत कराया और आज भी यह एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दोस्ती काफी गहरी थी लेकिन एक अवार्ड समारोह के दौरान इन दोनों का बहुत बड़ा विवाद हो गया था। अमिताभ बच्चन ने आरोप लगाया था कि जो अवार्ड उनको मिलने वाला था उसे ऋषि कपूर ने ₹30000 में खरीद लिया है इस कारण उन्हें यह अवार्ड मिल रहा है। इस विवाद के बाद इन दोनों की दोस्ती टूट गई थी और यह दोनों एक दूसरे से बिल्कुल भी बातचीत करना पसंद नहीं करते थे हालांकि बाद में इन दोनों की दोस्ती फिर से शुरू हुई जो अभिनेता ऋषि कपूर की मृत्यु तक जारी थी।

करण जौहर और काजोल

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर और खूबसूरत अभिनेत्री काजोल काफी अच्छे दोस्त हैं और यह काफी लंबे समय से अपनी दोस्ती निभाते आ रहे हैं लेकिन इन दोनों की दोस्ती में उस समय दरार पड़ गई थी जब काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल एक ही रिलीज डेट पर रिलीज हुई थी हालांकि बाद में यह मामला शांत हो गया और दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं।

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी अच्छी दोस्ती की शुरुआत की थी लेकिन फिल्म ऐतराज़ के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर को कुछ कह दिया था जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया हालांकि बाद में एक अवार्ड समारोह में दोनों ने गले मिलकर इस झगड़े को खत्म किया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: