कॉस्मेटिक सर्जरी की वजह से इतनी खूबसूरत दिखती हैं ये 5 हसीनाएं, यकीन नहीं होता तो आप खुद देख लो

कॉस्मेटिक सर्जरी की वजह से इतनी खूबसूरत दिखती हैं ये 5 हसीनाएं, यकीन नहीं होता तो आप खुद देख लो

ग्लैमर की दुनिया में एक्ट्रेस की खूबसूरती काफी मायने रखती है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए फिटनेस, मेकअप, ड्रेसिंग सेंस यहां तक कि कभी-कभी कॉस्मेटिक सर्जरी का भी सहारा लेती है। कॉस्मेटिक सर्जरी या प्लास्टिक सर्जरी सिर्फ बॉलीवुड की दुनिया में ही नहीं छोटे पर्दे की भी कई ऐसी अदाकारा है जिन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों से मिलाने वाले हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया…

मौनी रॉय

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर करने वाली टेलीविजन की नागिन मौनी रॉय ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। सूत्रों की मानें तो मौनी रॉय ने अपने होठों की सर्जरी करवाई है। मौनी रॉय की बिफोर ओर आफ्टर पिक्चर में काफी अंतर है। उन्होंने अपनी सर्जरी से अपने पूरे लुक्स को ही बदल दिया है।

सारा खान

सारा खान की छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस है। सारा खान बिग बॉस से काफी लाइमलाइट में आए। सारा ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। पर सारा खान ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

गौहर खान

गौहर खान इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। गौहर ने छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे में भी अपनी अदाकारी का दम दिखायां है। गौहर खान ने भी अपने लिप्स की सर्जरी करवाई थी। पर यह सर्जरी सक्सेस नहीं हुई गौहर ने अपने गलत सर्जरी के बारे में इंटरव्यू में बताया भी था कि उनकी सर्जरी असफल रही।

रश्मि देसाई

टेलीविजन से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में काम करने वाली खूबसूरत अदाकारा रश्मि देसाई ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। उन्होंने अपने शरीर का आंतरिक मोटापा को कम करने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया।

राखी सावंत

कॉन्ट्रोवर्सी की बात हो तो राखी सावंत का नाम सबसे पहले याद आता है। राखी हमेशा विवादों में घिरी रहती है और अपने किसी न किसी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। राखी ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है। राखी सावन ने लिपोसक्शन और ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है। राखी ने कभी भी इस बात से इंकार नहीं किया उन्होंने खुद माना है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है।

तो ये थी टेलीविजन की कुछ जानी-मानी हस्तियां जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया। किसी ने इस बात को माना तो किसी ने साफ इंकार कर दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: