कॉमेडी किंग देने जा रहे है डिलीवरी ब्वॉयज को एक प्यारा सा ट्रिब्यूट…

कपिल शर्मा अपनी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है। अभी कपिल शर्मा शो का चौथा सीजन सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। कपिल अपने इस शो के द्वारा ना केवल आम दर्शक बल्कि खास लोगों के दिलों में भी राज करते हैं। बॉलीवुड में कपिल शर्मा के कई प्रशंसक है। कोई भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज से पहले कपिल शर्मा शो में उस फिल्म का प्रोमोशन जरूर होता है। क्योंकि कपिल शर्मा शो प्रमोशन का सबसे अच्छा और लोकप्रिय माध्यम है। कपिल अपने शो के द्वारा दर्शकों के घर-घर में नई फिल्मों के बारे में जानकारी पहुंचाते हैं। अब जल्दी कपिल शर्मा अपने फिल्म के द्वारा डिलीवरी ब्वॉयज की जिंदगी से जुड़ी फैक्ट्स को आपके सामने लाने जा रहे हैं। जी हां कपिल शर्मा हमें जल्दी एक नई फिल्म में नजर आने वाले है, जहां वह डिलीवरी ब्वॉयज को प्यारा सा ट्रिब्यूट देते हुए दिखाई देंगे।

कपिल नजर आएंगे डिलीवरी बॉय के रूप में…

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ जल्दी बड़े पर्दे में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में कपिल शर्मा डिलीवरी ब्वॉय के रूप में नजर आने वाले है जो धूप, छांव, बारिश, तूफान की परवाह किए बिना अपने काम से मुंह न मोड़ कर लोगों के घर-घर तक खाना पहुंचाता है। कॉमेडी किंग अपने फिल्म ज्विगाटो से दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ रुलाने भी वाले है। कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर को दर्शकों का ढेरों प्यार मिल रहा हैं। इस ट्रेलर में कपिल शर्मा डिलीवरी ब्वॉय के रूप में दिखाई दे रहे है जो कठिन से कठिन परिस्थितियों का सामना कर अपने आर्डर को पूरा करता है। ज्विगाटो के ट्रेलर में कपिल शर्मा का डिलीवरी ब्वॉय का रूप दर्शकों को काफी भा रहा है।

कॉमेडी किंग देने जा रहे है डिलीवरी ब्वॉयज को एक प्यारा सा ट्रिब्यूट...

ज्विगाटो का ट्रेलर में दिखेगा कपिल शर्मा का सीरियस अवतार…

कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ ना केवल भारत बल्कि दुनिया भर के दर्शक इस शो को देखते है। बहुत बार विदेशों से कई दर्शक द कपिल शर्मा शो को देखने मुंबई आए है। साथ ही कपिल शर्मा ने भी अपने मजाकिया अंदाज से फॉरेन कंट्री में भी अपनी पहचान बनाई है। पर उनकी आगामी फिल्म ‘ज्विगाटो’ में कपिल शर्मा अपने सीरियस अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में कपिल शर्मा का सीरियस अंदाज दर्शकों को देखने मिला। इस फिल्म में कपिल शर्मा डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभा रहे हैं। जो मध्यवर्ती परिवार से ताल्लुक रखता है और उसके बच्चे नहीं चाहते कि उसके पापा डिलीवरी ब्वॉय का काम करें। पर कपिल अपने परिवार को चलाने के लिए डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर पूरी तरीके से इमोशन से भरा हुआ है। साथ ही इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि डिलीवरी बॉय को क्या-क्या सहना पड़ता है। इन परिस्थिति में कपिल शर्मा का यह सीरियस अंदाज दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

कॉमेडी किंग देने जा रहे है डिलीवरी ब्वॉयज को एक प्यारा सा ट्रिब्यूट...

ज्विगाटो का ट्रेलर मचा रहा है धूम…

नंदिता दास निर्देशित ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गया है। बता दे फिल्म फेस्टिवल 2022 में वर्ल्ड प्रीमियर में टोरंटो इस फिल्म के ट्रेलर को दिखाया गया। जहां इसकी काफी सराहना की गई। अब इस फिल्म के ट्रेलर को बुसान फिल्म फेस्टिवल 2022 में दिखाया जायेगा। इस फेस्टिवल की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कपिल शर्मा के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी नजर आएंगी।

कॉमेडी किंग देने जा रहे है डिलीवरी ब्वॉयज को एक प्यारा सा ट्रिब्यूट...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: