कैटरीना कैफ को डॉक्टर और साइंटिस्ट की उपाधि दे दी है विकी कौशल ने

कैटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के एक जाने-माने कपल है। जिनकी जोड़ी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आती है। यह दोनों एक दूसरे के बारे में बात करते हुए मीडिया के सामने नजर आते रहते हैं। एक बार फिर से भी कौशल ने कैटरीना कैफ के बारे में बात की है जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ की काफी ज्यादा तारीफ कर डाली है। और उन्होंने उन्हें डॉक्टर और साइंटिस्ट की उपाधि दे दी है। आइए हम और भी डिटेल में इस बारे में बात करते हैं।

कैटरीना कैफ को डॉक्टर और साइंटिस्ट की उपाधि दे दी है विकी कौशल ने

विकी कौशल ने अपनी फिटनेस सीक्रेट के बारे में किया खुलासा।

विकी कौशल बॉलीवुड के एक एनर्जेटिक कलाकार हैं। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में ऊंचाई फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पाई। और देखते ही देखते कई सारी फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दे गए। विकी कौशल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी फिटनेस के बारे में बात की। विकी कौशल ने बताया ऐसी कौन सी वजह है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा फिट रहते हैं।

इस वजह से रहते हैं विकी कौशल काफी ज्यादा फिट।

विकी कौशल मीडिया से अपनी फिटनेस सीक्रेट के बारे में बात करते हुए नजर आए हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह ऐसी कौन सी वजह जिसके बाद से वह काफी ज्यादा फिट रहा करते हैं। उन्होंने बताया कि अपनी रेगुलर लाइफ में काफी ज्यादा पानी पिया करते हैं।
इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह काफी ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा फिट भी अक्सर रहते हैं।

कैटरीना कैफ के बारे में कही यह बात।

विकी कौशल कैटरीना कैफ के बारे में बात करते हुए नजर आए। उन्होंने अपनी पत्नी की काफी ज्यादा तारीफ की है। और तारीफ करते हुए उन्होंने बताया है कि

‘आप सबको शायद इस बारे में ज्यादा पता न हो लेकिन मेरी बीवी एक चलती-फिरती डॉक्टर की तरह हैं। वह एक साइंटिस्ट है। उन्हें बहुत ज्ञान है और कुछ ज्यादा ही ज्ञान है। लेकिन वह मेरी काफी मदद करती हैं और इस बात का ध्यान रखती हैं कि मेरा खाना-पीना सही हो। अच्छी तरह से सोता हूं और केवल काम के पीछे भागता नहीं रहता।’

कैटरीना कैफ को डॉक्टर और साइंटिस्ट की उपाधि दे दी है विकी कौशल ने

करण जौहर की फिल्म में आने वाले हैं नजर।

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विकी कौशल बहुत जल्दी ही करण जौहर की फिल्म गोविंदा मेरा नाम में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह लीड रोल में काम कर रहे हैं। साथ ही साथ इस फिल्म में उनके साथ दो एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। उनके साथ इस फिल्म में हमें कियारा आडवाणी और भूमि पेडणेकर नजर आएंगी। जिन्होंने इस फिल्म में काफी कमाल के दिखाई है। हालांकि यह फिल्म काफी ज्यादा विवादों से घिर चुका है, लेकिन फिर भी लोग इस फिल्म का काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ को डॉक्टर और साइंटिस्ट की उपाधि दे दी है विकी कौशल ने

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: