कैंसर से जूझ रही है ये नामचीन अभिनेत्री

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां और अभिनेता है जो बीमारी के कारण इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। साल 2020 में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफान खान की भी कैंसर के कारण मौत हो चुकी थी। अपने इलाज के लिए इरफान खान अमेरिका तक गए थे लेकिन फिर भी उनकी जान नहीं बच पाई थी। और अब बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी को लेकर जो खबर सामने आ रही है उसको सुनने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा चिंतित हो चुके हैं। जी हां अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो चुकी है और इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता अनुपम खैर ने दी है।

अनुपम खैर ने इंस्टाग्राम द्वारा शेयर किया महिमा का वीडियो

दरअसल अभिनेता अनुपम खैर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें महिमा चौधरी अपने घर की खिड़की के पास खड़ी है और रोती हुई नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस के बाल झड़े हुए हैं और वह अपने फैन्स को रोते हुए बता रही है कि मैं ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो चुकी हूं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया और दर्शक महिमा चौधरी के ठीक होने के लिए दुआ करने लगे। महिमा चौधरी वीडियो में काफी सैड नजर आई।

अनुपम खैर ने किया था महिमा चौधरी को फोन

इंस्टाग्राम पर महिमा का वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर लिखते हैं कि मैंने अपनी 525वी फिल्म ध सिग्नेचर के लिए महिमा चौधरी को फोन किया था। मैं उन्हें अपनी फिल्म में एक खास भूमिका देना चाहता था लेकिन बातों ही बातों में मुझे पता चला कि महिमा पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रही है। इस बात का पता चलते ही मुझे काफी ज्यादा अफसोस हुआ और मैंने महिमा को हिम्मत दी और कहा कि तुम बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैंसर से पीड़ित होने के बाद भी महिमा अनुपम खेर की फिल्म में नजर आने वाली है।

जब उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां कहा तो इस पर अनुपम खेर को काफी खुशी हुई और उन्होंने जमकर महिमा की तारीफ की। अनुपम खेर ने कहा कि महिमा अपने आप में एक हीरो से कम नहीं है, और उन्हें इस वक्त दुआ की जरूरत है। इसलिए उन्होंने अपने फैंस से दुआ की अपील भी की है। बताते चलें कि अनुपम खेर को बड़े पर्दे पर आखिरी बार ना कश्मीर फाइल्स फिल्म में अभिनय करते देखा गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिमा चौधरी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई है। लेकिन पिछले काफी समय से वह फिल्मों से दूर है। महिमा चौधरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म परदेस से की थी जिसमे वो कुसुम गंगा के किरदार में नजर आई थी। पर्दे पर आखिरी बार उन्हें साल 2016 में फिल्म डार्क चॉकलेट में देखा गया था। असल जिंदगी में वह तलाकशुदा है। साल 2006 में उन्होंने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी लेकिन किसी कारण साल 2013 में उनका तलाक हो गया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: