केवल 12वीं पास हैं थलापति विजय, जानिए अल्लू अर्जुन, यश और महेश बाबू के बारे में

सुपरस्टार विजय जोसेफ उर्फ थालापाठी ने 12वीं तक पढ़ाई की है इस लेख में हम आपको अल्लू अर्जुन समेत अन्य सितारों की एजुकेशन क्वालीफिकेशन बताएंगे। जिस तरह बॉलीवुड सितारों ने दुनिया भर में अपना नाम बना लिया है उसी तरह साउथ जगत के सितारे भी लोकप्रियता के मामले में पीछे नहीं है आज के समय में साउथ के ऐसे कई स्टार है जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दुनिया भर में अपना नाम बना लिया है। साउथ जगत के यह सितारे लोकप्रियता के साथ-साथ कमाई के मामले में भी बिल्कुल पीछे नहीं है।

आज के समय में देखा जाए तो लोगों के बीच बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ जगत की फिल्मों को पसंद किया जा रहा है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म रिलीज हुई है जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। फिलहाल आज आपको बताते हैं साउथ सितारों की रियल लाइफ के बारे में, तो आइए जानते हैं कहां तक पढ़ाई की है साउथ के इन सितारों ने।

थलापति विजय, अल्लू अर्जुन, यश और महेश बाबू ने कितनी पढ़ाई की है!

Pushpa

अल्लू अर्जुन

अपने करियर के शुरुआती दौर से ही अल्लू अर्जुन का नाम दर्शकों के बीच सुर्खियों में आ चुका था। अपने करियर में उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया है और हर फिल्म में वह अलग अलग तरह का किरदार निभाते नजर आए हैं। दर्शकों ने इन्हें हर रूप में पसंद किया है और इनकी फिल्म को ढेर सारा प्यार भी दिया है। हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने में भी सफल हो चुकी है और दर्शक फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने काबिले तारीफ एक्टिंग की और करोड़ों दर्शकों के दिल जीत लिए। शुरुआती 3 दिनों में ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होती नजर आई। अपनी रियल लाइफ में अल्लू अर्जुन ने स्कूल की पढ़ाई चेन्नई में की और कॉलेज की पढ़ाई हैदराबाद से की है। बैचलर इन बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन तक उन्होंने पढ़ाई की है।

यश

शायद ही कोई ऐसा हो जो सुपर स्टार यश को नहीं जानता यश ने भी अपने करियर में काफी ज्यादा फिल्में की और दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाने में सफल हो गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यश को दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म केजीएफ से मिली है। इस फिल्म में काम करने के बाद उनकी लोकप्रियता पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है। फिल्म केजीएफ में यश रॉकी नामक किरदार निभाते नजर आए थे जो दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और कई नए रिकॉर्ड खड़े किए थे। इस फिल्म का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। आपको जानकर हैरानी होगी के यश ने अपनी रियल लाइफ में मात्र 12वीं तक पढ़ाई की और उसके बाद स्कूल को छोड़ दिया था।

धनुष और ऐश्वर्या

धनुष

धनुष का नाम तो आपने जरूर सुना होगा, जो साउथ जगत के जाने माने स्टार है और अपने करियर में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपने कैरियर के शुरुआती समय से ही धनुष को दर्शकों के बीच एक खास लोकप्रियता मिल चुकी थी और आज वह साउथ जगत के सुपर स्टारों में शामिल होते हैं धनुष ने अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी हाल ही में धनुष और ऐश्वर्या का तलाक हुआ है, जिसके बाद से यह कपल काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धनुष्य ने अपनी रियल जिंदगी में 12वीं तक ही पढ़ाई की है। उन्होंने एक्टिंग दुनिया में कम उम्र में ही सफलता हासिल कर ली थी जिसके बाद उन्हें कॉलेज की पढ़ाई करने का मौका ही नहीं मिला।

महेश बाबू

अपने बेहतरीन लुक और अभिनय के कारण महेश बाबू का नाम इंडस्ट्री में जाना जाता है महेश बाबू अपने करियर में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाने में भी सफल हो चुके हैं। महेश बाबू का नाम पूरे भारत में जाना जाता है और सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद की जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेश को टॉलीवुड इंडस्ट्री का प्रिंस कहा जाता है। अपनी पर्सनल एटी के कारण वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। महेश बाबू ने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई चेन्नई में की है।

विजय

विजय साउथ जगत के सबसे महंगे कलाकार माने जाते हैं और अपने बेहतरीन अभिनय के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं। विजय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते से छा जाती है। अपनी असल जिंदगी में विजय भी 12वीं तक ही पढ़े हुए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: