केवल लाल सिंह चड्ढा ही नहीं बल्कि आमिर खान की ये 4 सुपरहिट फिल्में भी है रीमेक 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिली मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। इस सितारे की यह फिल्म काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को मोस्ट अवेटेड फिल्म भी कहा जा रहा है। इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आईपीएल 2022 का फाइनल गुजरात और राजस्थान के बीच खेला गया। इस दौरान आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन भी किया और ट्रेलर लॉन्च किया।

ऐसा पहली बार देखने को मिला जब किसी फिल्म का ट्रेलर किसी मैच के दौरान देखने को मिला ऐसा कई बार देखा गया है। आमिर खान अपनी फिल्म को लेकर कुछ नया ही लेकर आते हैं। आमिर खान कई सालों बाद इस फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने जा रहे हैं।
बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। आपको जानकर हैरानी होगी आमिर खान की फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम की हिंदी रीमेक है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि आमिर खान किसी रीमेक फिल्म में नजर आ रहे हो। इससे पहले भी आमिर खान साउथ और हॉलीवुड की रीमेक फिल्मों में काम कर चुके हैं। आइए नजर डालते हैं इन फिल्मों पर।

धूम 3

भारतीय फिल्म धूम फ्रेंचाइजी को दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। इस फिल्म के सभी भाग काफी जबरदस्त है इस फिल्म के तीसरे भाग में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के रोल को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी, जिसकी वजह से यह एक शानदार फिल्म बन गई थी। आपको बता दें धूम फिल्म 2006 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द प्रेस्टीज की रिमेक है।

गजनी

बॉलीवुड फिल्म गजनी बहुत ही जबरदस्त फिल्म है जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में आमिर खान की एक्टिंग को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए थे। वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। आपको बता दें बॉलीवुड फिल्म गजनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कॉपी नहीं है बल्कि यह हॉलीवुड फिल्म मेमेंटो की कॉपी है। आमिर खान ने इस फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था। वहीं दूसरी तरफ असिन ने इस फिल्म में हीरोइन की भूमिका निभाई थी।

मन

आमिर खान की फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी इस फिल्म को इंद्र कुमार ने बनाया था। यह फिल्म हॉलीवुड की कॉपी है। इस फिल्म में आमिर खान मनीषा कोइराला जैसे बड़े सितारे शामिल थे। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म एन अफेयर टू रिमेंबर की कॉपी बताई जाती है। इस फिल्म में आमिर खान और मनीषा कोइराला को साथ में बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। उनकी एक्टिंग की काफी ज्यादा सराहना की गई थी।

गुलाम

आमिर खान की फिल्म गुलाम 1998 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में कमाल कर दिया था। आपको बता दें आमिर खान का रोल इसमें बहुत ही जबरदस्त उठाया जिसकी लोग आज भी चर्चा करते हैं। आमिर खान की फिल्मी करियर में यह उनकी सफल फिल्मों में गिनी जाती है। ऐसा कहा जाता है यह हॉलीवुड फिल्म वाटरफ्रान की कॉपी थी। यह फिल्म जो 1954 में रिलीज हुई थी आमिर खान की इस फिल्म में लोगों ने उनकी काफी प्रशंसा की थी। यह फिल्म बहुत ही अच्छी साबित हुई थी, जिसमें आमिर खान का किरदार काफी अच्छा दिखाया गया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: