केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है आने वाली 5 साउथ की फिल्मे

pushpa 2

इस साल बॉक्स-ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े। केजीएफ चैप्टर 2, 2018 में आई फिल्म केजीएफ का दूसरा भाग है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरू की गई थी और यह चार भाषा हिंदी, मलयालम, तमिल तेलुगु में रिलीज की गई।

अब तक केजीएफ चैप्टर 2 ने वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, और ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 के सामने सारी फिल्में छोटी नजर आ रही है, चाहे वह अजय देवगन की ‘रनवे 34’ हो, टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ या फिर रणवीर सिंह की ‘जयेश भाई जोरदार’ कोई भी फिल्म यश के केजीएफ चैप्टर 2 के सामने टिक नहीं पाई। पर आने वाले समय में साउथ की कुछ ऐसी फिल्में आ रही है जो केजीएफ चैप्टर 2 के कमाई के इस सिलसिले को पीछे छोड़कर आगे जा सकती हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन फिल्मों पर

पीएस -1

साउथ के सुपर हिट निर्देशक मणिरत्नम निर्देशित मेगा बजट फिल्म पीएस 1, 30 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में विक्रम, जैन रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पो सेल्वन के उपन्यास पर आधारित है। ये फिल्म दर्शकों को तीन अलग-अलग पार्ट में नजर आएंगी, जिसको लेकर दर्शक और भी ज्यादा उत्साहित है। पीएस -1, केजीएफ चैप्टर 2 से भी जबरदस्त साबित हो सकती है और उसकी कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है।

पुष्पा 2

सुकुमार निर्देशित पुष्पा: द राइज ने वर्ल्डवाइड 369.9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस प्रकार यह फिल्म टॉलीवुड की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात कर तो फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मदाना मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने दर्शकों के दिल जीतने में कोई भी कमी नहीं रखी थी। अब इस फिल्म के यूज सक्सेस के बाद इसके दूसरे पार्ट की भी घोषणा हो चुकी है। पुष्पा 2 को 16 दिसंबर तक रिलीज करने की बात चल रही है। यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के कमाई के रिकॉर्ड को सीधा टक्कर देने वाली है।

सलार

केजीएफ चैप्टर 2 जैसी सुपर हिट फिल्म देने वाले प्रशांत नील अब आगामी प्रभास की फिल्म सलार को निर्देशन करने वाले हैं। यह एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में साउथ के अभिनेता और बाहुबली फ्रेम प्रभास एक्शन करते दिखाई देंगे उनके साथ श्रुति हसन भी फिल्म में नजर आने वाली है। यह फिल्म 14 अप्रैल 2023 को रिलीज हो सकती है। फिल्म की बजट की बात करें तो कहां जा रहा है, यह मेगा बजट फिल्म 200 करोड़ रुपए में बनाई जा रही है।

आदिपुरूष

सलार के साथ प्रभास आदि पुरुष में भी नजर आने वाले हैं। यह आगामी फेंटेसी ड्रामा है, जिसका निर्देशन ओम रावत कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी फिल्म की डबिंग की जाएगी। फिल्म में प्रभास लीड रोल में नजर आने वाले हैं, उनके साथ फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 तक रिलीज हो सकती है।

एनटीआर 30

आरआरआर के यूज़ सक्सेस के बाद जूनियर एनटीआर पेन इंडिया के बड़े स्टार में से एक बन गए हैं। हाल ही में उनके जन्मदिन पर उनकी आगामी फिल्म एनटीआर 30 का पोस्टर पेश किया गया। अभी तक फिल्म का आधिकारिक नाम घोषित नहीं किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन और कोरताला शिवा कर रहे हैं। यह फिल्म 300 करोड़ के बजट में बन रही है। फिल्म को दिसंबर 2022 तक रिलीज करने की बात कही जा रही है।

आरसी 15

शंकर द्वारा निर्देशित आरसी 15 पैनइंडिया फिल्म है। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा और बॉलीवुड ब्यूटी कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। इस फिल्म को काफी न्यूज़ स्केल पर बनाया जा रहा है और इस फिल्म से ‘आरआरआर’ जैसी सक्सेस की उम्मीद की जा रही है। यह थी आगामी साउथ की कुछ चुनिंदा फिल्में जो यश की केजीएफ चैप्टर 2 को कमाई के मामले में कड़ी टक्कर दे सकती हैं। अब देखना होगा यह फिल्में केजीएफ चैप्टर 2 के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ पाती है या नहीं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: