केजीएफ स्टार यश के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर

केजीएफ स्टार यश की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। लोग उनकी फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी फिल्में काफी ज्यादा हिट रहा करती है और उनके चाहने वालों की भारत में कमी नहीं है, लेकिन अगर आप भी उनके फैन है तो हमारी यह न्यूज़ आपके लिए एक बैड न्यूज़ साबित हो सकती है। जिसमें हम केजीएफ स्टार यश के बयान के बारे में बात करेंगे।

काफी कमाल की रही केजीएफ

यश की फिल्म केजीएफ के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा कमाल की रही। इस फिल्म को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद किए जा चुके हैं। और एक्टिंग भी कलाकारों ने इतनी जबरदस्त थी कि फिल्म देखने लायक थी लेकिन ऐसी कौन सी खबर है जो इस फिल्म के फैंस के लिए काफी ज्यादा निराशाजनक होने वाली है। जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं।

केजीएफ स्टार यश के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर

केजीएफ स्टार यश ने इस फिल्म को लेकर के दिया अपना बयान

केजीएफ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। और इस फिल्म के तीसरे अध्याय का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बात करें इस फिल्म को लेकर के दिए जाने वाले यश के बयान के तो यश ने इस फिल्म को लेकर के कई सारी बातें की है। जिसे सुनकर आप काफी ज्यादा हैरान रह जाने वाले हैं उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि आगे वह इस फिल्म में यानी की फिल्म के तीसरे अध्याय में फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहेंगे। क्योंकि 5 से 6 साल से वह इसी फिल्म में लगे हुए हैं। उन्होंने इसके अलावा कुछ नहीं किया और वह नहीं चाहते कि लोग उन्हें बस इसी फिल्म को लेकर के जाने आगे वह और भी कई सारी फिल्में करना चाहते हैं। जिस वजह से अब आगे इस फिल्म में यानी की फिल्म के तीसरे अध्याय में नजर नहीं आएंगे। अब देखने वाली बात यह है कि इनकी जगह पर फिल्म कौन सा कलाकार नजर आता है। और क्या पब्लिक को उस कलाकार का सपोर्ट रहेगा या उस कलाकार के आने पर यह फिल्म साबित होगी।

केजीएफ स्टार यश के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर

जर्मनी में टूटा फिल्म का रिकॉर्ड

केजीएफ ने जर्मनी में काफी अच्छी खासी कलेक्शन किए थे, लेकिन अब इस फिल्म का रिकॉर्ड जर्मनी में टूट चुका है। फिल्म के लाइफ टाइम अचीवमेंट को शाहरुख खान की फिल्म पठान ने अपने एडवांस बुकिंग से ही जर्मनी में तोड़ दिया यानी कि जर्मनी में शाहरुख खान ने पठान के लिए होने के पहले ही केजीएफ को काफी बुरी तरीके से पीछे छोड़ दिया है। अब देखते हैं भारत में पठान कितना कलेक्शन कर पाती है।

केजीएफ स्टार यश के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: