केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई से बाहुबली 2 का रिकॉर्ड पड़ा खतरे में, अब दंगल पर है नजर

केजीएफ चैप्टर 2 कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। केजीएफ चैप्टर 2, 2018 में आई फिल्म ‘केजीएफ’ का दूसरा भाग है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में ही शुरू हो गई थी और यह फिल्म चार भाषा हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू में रिलीज की गई। अब तक इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस1000 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर चुकी है और यह सिलसिला आगे भी जारी है। इसी के साथ यह फिल्म हजार करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली साउथ की दूसरी फिल्म बन गई।

केजीएफ चैप्टर 2 से मात खाई आरआरआर

बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी आरआरआर ने देशभर में जहां करीब 900 करोड़ का कलेक्शन किया। हुई केजीएफ चैप्टर 2 ने जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा के फिल्म को पीछे करते हुए अब तक 1000 करोड़ से ज्यादा की रकम अपने नाम कर चुकी है। इसी के साथ यह फिल्म कन्नड़ सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है जिसने इतना बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया।

केजीएफ चैप्टर 2, बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं

बाहुबली 2, बाहुबली: द बिगिनिंग फिल्म का दूसरा भाग है। इसका निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था। यह फिल्म हिंदी, मलयालम और अन्य भाषा में इसकी डबिंग की गई थी। इस फिल्म ने 1500 करोड़ रुपए का धमाकेदार बिजनेस किया था तथा इसके साथ ही बाहुबली 2 टॉलीवुड की हाइट ग्रोसिंग फिल्मों में अभी भी पहले स्थान पर बनी हुई है। अब यश के केजीएफ चैप्टर 2 का सीधा टक्कर प्रभास की बाहुबली 2 के साथ है। अब देखना होगा कि यश बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाता है या नहीं। अभी तक केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स-ऑफिस पर बनी हुई है और कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। पर बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि केजीएफ चैप्टर 2 के साथ अन्य मूवीस भी बॉक्स-ऑफिस पर है इस कारण देखना दिलचस्प होगा कि यह रिकॉर्ड टूटता है या नहीं!

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: