केजीएफ के रिकॉर्ड को तोड़कर अपना नाम इतिहास में दर्ज करा चुकी है यह साउथ इंडियन फिल्म

केजीएफ साउथ इंडस्ट्री की एक कामयाब फिल्म के रूप में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है। इस फिल्म में लोग यश की एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद कर चुके हैं। इस फिल्म में यश को रातों-रात बड़ा स्टार बना दिया। और इस फिल्म के तीसरे अध्याय के लिए दर्शक अभी भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म का एक रिकॉर्ड अब टूट चुका है। जिसके बारे में जानकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं।

केजीएफ का टूट चुका है रिकॉर्ड।

यश की फिल्म केजीएफ के पहले अध्याय के हम बात करें इस फिल्म का एक काफी बड़ा रिकॉर्ड टूट चुका है। केजीएफ सीरीज की पहली फिल्म यानी कि केजीएफ पार्ट वन के रिकॉर्ड को तोड़ने वाली फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म का नाम है कांतारा। कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद करना शुरू कर दिया है। और इस फिल्म के कलाकार की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

केजीएफ के रिकॉर्ड को तोड़कर अपना नाम इतिहास में दर्ज करा चुकी है यह साउथ इंडियन फिल्म।

केजीएफ पार्ट वन के इस रिकॉर्ड को तोड़ा इस फिल्म ने।

केजीएफ फिल्म रिलीज होने के साथ ही साथ काफी ज्यादा छा गई थी। इस फिल्म को लोगों ने कहा ज्यादा ज्यादा पसंद किया। और लोग इस फिल्म को देखने काफी भारी मात्रा में जा रहे थे। कर्नाटक में केजीएफ को 75 लाख लोगों ने देखा था। इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। जो कि केजीएफ के पहले अध्याय से काफी ज्यादा है। केजीएफ के पहले अध्याय को 75 लाख लोगों ने देखा था। वही इस फिल्म को कुल 75 लाख लोगों ने कर्नाटक में देखा है।

 केजीएफ के रिकॉर्ड को तोड़कर अपना नाम इतिहास में दर्ज करा चुकी है यह साउथ इंडियन फिल्म

Ps1 के साथ हुई थी रिलीज।

Ps1 जैसे हाई बजट फिल्म के साथ रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म ने अच्छा खासा अपने मार्केट वैल्यू बनाए रखा। और उसने अच्छी खासी कमाई कर डाली। हालांकि इस फिल्म की कमाई ps1 की तुलना में काफी ज्यादा कम रही, लेकिन इसके बावजूद भी इस फिल्म ने अपनी मार्केट वैल्यू बनाए रखी। और लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट करता रहा। लोगों ने भी इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया है।

 केजीएफ के रिकॉर्ड को तोड़कर अपना नाम इतिहास में दर्ज करा चुकी है यह साउथ इंडियन फिल्म

कलाकारों ने की कमाल की एक्टिंग।

कांतारा में कलाकारों ने काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। इस फिल्म में हमें ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा, किशोर मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। इनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। जिसका जीता जागता सबूत है इस फिल्म को मिलने वाली प्रसिद्धि। इस फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। और इस फिल्म ने केजीएफ जैसे हाय डिमांडिंग फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ डाला। यह अपने आप ही काफी बड़ी बात है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: