केआरके लेंगे बदला,धमकी दी बॉलिवुड को

फिल्म अभिनेता और यूट्यूब इंफ्लूसर केआरके जेल से बाहर आ चुके है। जेल से बाहर आते है केआरके ने अपना रूप धारण कर लिया। बता दे हाल ही में केआरके ने अपने कंट्रोवर्शियल बयान के कारण जेल की हवा खा चुके है। केआरके अपने यूट्यूब चैनल पर हिंदी फिल्मों के रिव्यूस डालते है और फिल्मों के बारे में काफी बुरा-भला बोलते है। यहां तक कि ट्विटर में भी उन्होंने कई कलाकारों से पंगा ले रखा है। केआरके को अपने एक पुराने ट्वीट के कारण ही जेल की हवा खानी पड़ी और अब वह जेल से बाहर आ चुके है। जेल से बाहर आते ही केआरके ने एक ट्वीट डाला जिसमें उन्होंने एक नए जंग को फिर से शुरू किया। जेल से बाहर आते ही अपने ट्विटर पर केआरके ट्वीट करते है कि “मैं बदला लूंगा” अब आगे देखना होगा कि केआरके किससे क्या बदला लेने वाले हैं।

केआरके का विवादित बयान…

केआरके को मुंबई पुलिस द्वारा 30 अगस्त साल 2020 में किए गए एक बार विवादित बयान के कारण जेल जाना पड़ा। बता दे केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवगंत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उनको मुंबई के मलाड पुलिस ने मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। इसके बाद केआरके ने हाल ही में जून 2021 में भारतीय दंड संहिता की धारा 304 आईपीसी 509 के तहत एक मामला दर्ज किया गया अभिनेता पर आरोप लगा था कि उन्होंने जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी।

केआरके लेंगे बदला...

केआरके पर जान का खतरा…

केआरके अपने कॉन्ट्रिब्यूशन बयान के लिए जाने जाते है। साथ ही वे यूट्यूब चैनल पर फिल्मों के काफी खराब रिव्यूज डालते है जिसके कारण फिल्म को काफी घाटा का सामना भी करना पड़ता है। बता दें कि केआरके को जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है। जी हां केआरके के बेटे ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस, अभिषेक बच्चन और बीजेपी के नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके देवेंद्र फडणवीस के मदत मांगी थी।

 केआरके लेंगे बदला,धमकी दी बॉलिवुड को

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: