केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के माता पिता बनने पर तानों से भरा दिया बयान

केआरके कलाकारों की पर्सनल जिंदगी से लेकर के उनकी प्रोफेशनल जिंदगी हर चीज में अपनी राय रखते रहते हैं। ऐसा कई बार हो चुका है जब वह कलाकारों के पर्सनल जिंदगी तक को अपना मुद्दा बना चुके हैं। ऐसा उन्होंने फिर कई बार किया है। उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर बेटी पैदा होने के बाद उन्हें बधाई दी जो काफी ज्यादा तानों से भरे हुए थे। ऐसा क्या कह दिया केआरके ने जिसकी वजह से सभी काफी ज्यादा भड़क गए।

केआरके के बयान पर भड़के हैं लोग।

केआरके बॉलीवुड में एक से दो फिल्में कर चुके हैं। जिसे लोगों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया और वह बुरी तरह से पिट गई जिसके बाद केआरके फिल्मों में काम करना छोड़कर फिल्मों के ऊपर बयान देना शुरू कर दिया, लेकिन अब वह कलाकारों के निजी जिंदगी में भी टांग लाने लग गए हैं। उन्होंने रणबीर और आलिया को माता-पिता बनने पर एक ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से रणबीर आलिया के फैन इन पर काफी ज्यादा नाराज हो चुके हैं।

केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के माता पिता बनने पर तानों से भरा बयान।

रणबीर आलिया को कही यह बात।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर पर इन दिनों खुशखबरी आई है। जिसकी वजह से पूरा भट्ट परिवार और कपूर परिवार काफी ज्यादा खुश है। ऐसे में केआरके ने भी इनको बधाई दी है, लेकिन उनकी बधाई बधाई कम ताना ज्यादा था। केआरके ने इन दोनों को बधाई देते हुए कहा है कि शादी के 7 महीने बाद माता-पिता बनने के लिए आलिया और रणबीर को ढेर सारी शुभकामनाएं। इस बयान के बाद लोग काफी ज्यादा केआरके पर नाराज हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही है काफी ज्यादा ट्रोलिंग।

केआरके अक्सर बॉलीवुड के किसी ना किसी कलाकार पर अपना निशाना साधते रहते हैं। इस बार उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को माता पिता बनने की बधाई तानों से भरे शब्द लिख कर दिए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर केआरके को लोग काफी ज्यादा निशाने पर ले रहे हैं। उन्हें लोग काफी ज्यादा टि्वटर पर ट्रोल किए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बयान पर कपूर या भट्ट परिवार से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है।

केआरके एक ऐसी शख्सियत है जो बॉलीवुड के कलाकारों पर काफी ज्यादा बयानबाजी करते रहते हैं ज्यादातर उनके बयानों को लोग सीरियस नहीं लेते हैं लेकिन कभी-कभी उनके बयानों पर लोग रिजेक्ट कर जाते हैं ऐसा पहली बार हुआ है जब केआरके ने किसी कलाकार के घर बच्चे के जन्म लेने पर तानों से भरे बात कहे हैं हालांकि इस पर किसी सेलिब्रिटी नहीं किया है लेकिन पब्लिक इस पर काफी ज्यादा अपना रिएक्शन दे रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: