केआरके ने फिर से किया अक्षय कुमार को ट्रोल, इस बार सवाल उठाया नागरिकता पर

केआरके और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत ही पुराना रिश्ता है। वह हमेशा किसी ना किसी कलाकार पर निशाना साधते रहते हैं। और उनकी यह बातें काफी ज्यादा सुर्खियों में आने लग जाती है केआरके ने फिर से एक बार बॉलीवुड के एक सितारे पर अपना बयान दे दिया है, लेकिन इस बार उन्होंने उसकी एक्टिंग करियर पर बात नहीं की है। बल्कि उसकी नागरिकता पर सवाल उठा दिया है हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के बारे में।

अक्षय कुमार नागरिकता के वजह से आ गए हैं निशाने पर।

अक्षय कुमार के बारे में जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार को भारत की नागरिकता नहीं प्राप्त है। उन्होंने कनाडा की नागरिकता ली हुई है, लेकिन इस बारे में अक्षय कुमार ने कई बार बात किया है। इसी मुद्दे को लेकर के केआरके ने अबकी बार अक्षय कुमार पर निशाना साध दिया है। और उन्हें कई सारी बातें कह दिया। और उन्होंने बताया वह बस बात टाल रहे हैं। और भी कई सारी बातें कही है जिसके बारे में हम आगे बात करने जा रहे हैं।

केआरके ने फिर से किया अक्षय कुमार को ट्रोल, इस बार सवाल उठाया नागरिकता पर

अक्षय कुमार ने खुद कुछ समय पहले अपनी नागरिकता पर की थी बात।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक काफी जाने-माने कलाकार ने जिन्होंने कुछ समय पहले खुद ही अपनी नागरिकता के बारे में बात की थी और बताया था कि उन्होंने 2019 में अपनी भारतीय नागरिकता के लिए आवेदन दे दिया है, लेकिन उसके बाद कोरोना वायरस का समय शुरू हो गया जिसकी वजह से उनका काम अभी रुक चुका है। लेकिन उन्होंने इसके लिए आवेदन कर दिया है और बहुत जल्दी हैं उन्हें भारत की नागरिकता भी प्राप्त हो जाएगी।

केआरके ने फिर से किया अक्षय कुमार को ट्रोल, इस बार सवाल उठाया नागरिकता पर

केआरके ने कही है यह बात।

केआरके ने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा है कि यह कलाकार हर महीने कहता है कि वह भारत की नागरिकता लेने वाला है। यह कहते हुए वह बात को टालता है। क्योंकि इस बारे में उसको मालूम है कि जैसे ही केंद्र की सरकार बदलेगी वह जेल जाने वाला है। ईडी उसके लिए इंतजार कर रही है। और बहुत जल्द ही उसे कस्टडी में लेने वाली है। इस बार केआरके ने अक्षय कुमार के एक्टिंग नहीं बल्कि उनकी नागरिकता पर ही सवाल खड़ा कर दिया है।

केआरके ने फिर से किया अक्षय कुमार को ट्रोल, इस बार सवाल उठाया नागरिकता पर

हेरा फेरी 3 की वजह से भी हो रहे हैं काफी ज्यादा ट्रोल।

अक्षय कुमार ने फिल्म हेरा फेरी 3 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने इसके कारण के बारे में बात करते हुए बताया कि वह इस फिल्म के स्क्रिप्ट को पसंद नहीं कर पाए, इस वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं करना उचित समझा। और उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया लेकिन अक्षय कुमार आने वाले समय में हमें कई सारी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके लिए उनके चाहने वाले काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: