कृष 4 को रिलीज करने में क्यों रितिक रोशन ले रहे हैं इतना ज्यादा टाइम

रितिक रोशन की फिल्म कृष 4 को लेकर के उनके चाहने वाले काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि रितिक रोशन कई बार बात कर चुके हैं कि उनकी फिल्म कृष 4 बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में आने वाली है, लेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर एक कोई भी नहीं अपने सामने नहीं आई। जिसको लेकर के उनके फैंस ने अपने बर्थडे पर उनसे यह सवाल पूछ डाला। जिस पर रितिक रोशन ने जो जवाब दिया, जिसके बारे में आगे हम बात करेंगे।

काफी बड़ी फैन फॉलोइंग रखता है कृष

रितिक रोशन की फिल्म कृष के बारे में अगर बात करें तो यह फिल्म अपने आप में ही काफी बड़ी फैन फॉलोइंग रखता है। उनकी इस फिल्म को लेकर के दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। अभी तक इस फिल्म के तीन सीरीज आ चुके हैं जिसमें रितिक रोशन ने कहा भी कमाल किया एक्टिंग दिखाई और फिल्म के चौथे अध्याय का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब इंतजार की घड़ी बहुत जल्दी खत्म होने वाली है।

कृष 4 को रिलीज करने में क्यों रितिक रोशन ले रहे हैं इतना ज्यादा टाइम

रितिक रोशन ने की फिल्म के बारे में बात

रितिक रोशन की ओर से काफी लंबे समय पहले अनाउंसमेंट हो चुका था कि उनकी फिल्म कृष 4 बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में आने वाली है, लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक फिल्म का कोई भी अनाउंसमेंट नहीं हुआ। जिसके लिए दर्शक इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिस वजह से उनके चाहने वालों ने उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे फिल्म के बारे में अपडेट जानने की कोशिश की। और उन्होंने फिल्म से जुड़े सवाल पूछती है जिस पर रितिक रोशन का कुछ ऐसा जवाब आया।

कृष 4 को रिलीज करने में क्यों रितिक रोशन ले रहे हैं इतना ज्यादा टाइम

रितिक रोशन ने फिल्म के बारे में कहीं यह बात

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। उनकी फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती रही है। अब बात करें उनकी आने वाली फिल्म कृष 4 के बारे में जिसके बारे में उन्होंने कुछ समय पहले खुलासा किया था। तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे फिल्म के बारे में पूछा तो इसका जवाब देते हुए रितिक रोशन ने कहा कि फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही पूरी हो चुकी है, लेकिन अभी फिल्म कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम से होकर गुजर रही है। जिस वजह से फिल्म कभी रिलीज नहीं किया जा सकता है। इस समस्या के समाधान के बाद जल्द से जल्द इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

जादू दोबारा से आएगा नजर

रितिक रोशन की फिल्म कृष का पहला अध्याय यानी की कोई मिल गया जादू काफी खास करैक्टर था जो कि दूसरे ग्रह से आता है। और रोहित को कई सारी शक्तियां देकर चला जाता है इस फिल्म में भी जादू दोबारा से नजर आने वाला है। जिसको लेकर के दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड है। अब देखने वाली बात यह होगी जादू का इस फिल्म में क्या किरदार होने वाला है।

कृष 4 को रिलीज करने में क्यों रितिक रोशन ले रहे हैं इतना ज्यादा टाइम

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: