कृति सेनन की 8 अपकमिंग फिल्में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए है तैयार, देखिए लिस्ट

कृति सेनन बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक मूवी दी है। कृति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी उनकी पहली फिल्म ‘नेनोक्कडीने’ थी जो एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में कृति सेनन के ऑपोजिट महेश बाबू नजर आए थे। इसके बाद कृति ने बॉलीवुड में डेब्यू टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट ‘हीरोपंती’ से की थी। इस फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद कृति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने बॉलीवुड में बड़े-बड़े ए-लिस्ट एक्टर के साथ एक से बढ़कर एक मूवी की और कामयाबी के ऊंचाइयों को छुआ। आज हम आपको इस लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा की अपकमिंग मूवीस के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए देखते हैं कृति सेनन की अपकमिंग कौन-कौन सी मूवीस आ रही है…

किल बिल हिंदी रिमेक

किल बिल हॉलीवुड फिल्म किल बिल की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप निर्देशित करेंगे। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म में कृति सेनन लीड एक्ट्रेस के तौर पर एक्शन करती हुई दिखाई देंगी।

सेकंड इनिंग्स

अभिषेक जैन निर्देशित सेकंड इनिंग्स आगामी बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में राजकुमार राव लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे और राजकुमार राव के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने की बात है।

शहजादा

रोहित धवन निर्देशित शहजादा बॉलीवुड रोमांस ड्रामा फिल्म है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 4 नवंबर तक सिनेमाघरों में आ सकती है।

  • भेड़िया

अपकमिंग बॉलीवुड फेंटेसी ड्रामा भेड़िया का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बता दे इस फिल्म में वरुण भेड़िया बनते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमर कोशिश कर रहे हैं। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी पर अब इस फिल्म के रिलीज डेट को पीछे कर दिया गया है। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी।

गणपत: पार्ट 1

विकास बहल निर्देशित गणपत पार्ट 1 में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन नजर आने वाली है। गणपत पार्ट 1 एक्शन ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन भी जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म 23 दिसंबर तक सिनेमाघरों में आ सकती है।

आदिपुरुष

ओम रावत निर्देशित आदि पुरुष आगामी फेंटेसी ड्रामा है। यह फिल्म काफी ह्यूज स्केल पर बन रही है। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ आदि भाषाओं में डब की जाएगी। फिल्म में जाने-माने सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में विलेन के रोल में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बता दे फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृति सेनन का नाम सामने आया है।

चुरिया

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक विशाल भारद्वाज के पिक्चर्स और किअर्ज इंटरटेनमेंट ने विमेन सेंट्रिक ड्रामा चुरिया के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वाणी कपूर के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

फर्जी

राज एंड डीके निर्देशित अपकमिंग बॉलीवुड ड्रामा फर्जी में शाहिद कपूर के साथ कृति सेनन के होने की बात है।

अब देखना होगा कि कृति सेनन की यह अपकमिंग मूवीस बॉक्स-ऑफिस पर अपना कितना कमाल दिखाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: