कृति सनोन अपनी अपकमिंग मूवी आदिपुरुष पर दिया अपना बयान।

कीर्ति सेनन बॉलीवुड की काफी बड़ी अदाकारा हैं। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में एक्टिंग की हुई है। और आने वाले समय में भी हमें वह कई सारे फिल्मों में हमें नजर आएंगी। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर के एक बयान दिया है। जिसके बारे में हम बात करने जा रहे हैं। अभी वह अपने फिल्म भेड़िया के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा मीडिया से बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं।

आदिपुरुष के प्रति है लोगों का है काफी ज्यादा गुस्सा।

आदिपुरुष प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म है। जिसे लोग काफी ज्यादा नापसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के टीजर के आने के साथ ही साथ लोगों ने इस फिल्म के विरोध में बयान देना शुरू कर दिया। और लोग इस फिल्म में काफी ज्यादा विरोध में नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं के लिए एक बहुत ही ज्यादा चिंताजनक विषय बन कर सामने आ गया है कि पब्लिक ही इस फिल्म के विरोध में खड़ी हो गई है।

कृति सनोन अपनी अपकमिंग मूवी आदिपुरुष पर दिया अपना बयान।

कृति सनोन से हुई मीडिया की बातचीत।

कीर्ति सनोन ने मीडिया से अपनी आने वाली फिल्म आदि पुरुष को लेकर के बातचीत की है। जिसमें उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। दरअसल मीडिया ने उनसे आदिपुरुष के बॉयकॉट पर सवाल किया। जिसका जवाब देते हुए कीर्ति सनोन ने बताया कि यह फिल्म टीजर तक ही सीमित नहीं है। इस फिल्म को ग्रैंड कैनवस पर तैयार किया गया है। साथ ही साथ ओम रावत इस बात की पूरी तरीके से पुष्टि कर रहे हैं कि इस फिल्म को इस तरीके से जनता के सामने पेश किया जाए। इसी वजह से फिल्म की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है।

कृति सनोन अपनी अपकमिंग मूवी आदिपुरुष पर दिया अपना बयान।

किरदारों के लुक को भी लोकन नहीं किया है पसंद।

आदिपुरुष के टीचर को देखकर लोग काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के किरदारों का लुक भी लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इस फिल्म में प्रभास ने श्रीराम का किरदार निभाया। उनके लुक से भी लोग बहुत ज्यादा खुश नहीं है। उसके बाद हनुमान के किरदार निभाने वाले कलाकार को लेदर की कॉस्टयूम पहना दी गई है। जिस पर भी लोगों का गुस्सा काफी ज्यादा फूट गया है। इसके बाद अगर हम बात करें रावण के बारे में तो रावण का किरदार सबसे ज्यादा निशाने पर आया हुआ है। सैफ अली खान अपने इस किरदार की वजह से लोग के निशाने पर आ गए हैं उनकी दाढ़ी और हेयर स्टाइल लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

कृति सनोन अपनी अपकमिंग मूवी आदिपुरुष पर दिया अपना बयान।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: