किसी भी कीमत में छोटे रोल नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरव्यू में किया खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज की डेट में बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार है। उनकी फिल्म में काफी ज्यादा हिट हुआ करती है। यहां तक कि उन्हें फिल्मों में लीड रोल तक आने लग गए हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की बायोग्राफी पर बालासाहेब का किरदार निभाया था। जो फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ अपने रोल को लेकर के बात की है जिसके बारे में हम बात करने जा रहे हैं।

कई सारी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल कर चुके हैं

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में अगर बात की जाए तो कई सारी फिल्मों में कई सारे छोटे-मोटे रोल कर चुके हैं। जी हां नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर छोटे-मोटे रोल करते हुए देखे जा चुके हैं। उन्हें मुन्ना भाई एमबीबीएस में स्टेशन पर पॉकेट मार के किरदार में दिखाया गया था। और भी कई सारी फिल्में जिसमें उन्होंने छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं, लेकिन अब उन्होंने इस बारे में क्या कहा यह जानना काफी ज्यादा दिलचस्प है।

किसी भी कीमत में छोटे रोल नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरव्यू में किया खुलासा

छोटे-मोटे रोल नहीं करना चाहते नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। उन्होंने इसमें बताया कि अब वह छोटे-मोटे रोल नहीं करना चाहते हैं। और वह अब इस टाइप के रोल करेंगे भी नहीं उन्होंने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि अब उन्हें अगर 25 cr भी ऑफर होंगे तो भी वह किसी फिल्म में इस तरीके की एक्टिंग नहीं करेंगे। उनकी यह बात काफी हद तक सही भी है क्योंकि वह आज की डेट में काफी कमाल के अंदर है।

किसी भी कीमत में छोटे रोल नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरव्यू में किया खुलासा

शाहरुख खान ने कही थी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में यह बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म रईस में काम कर चुके हैं। उन्होंने उस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। वहीं शाहरुख खान उस फिल्म में एक स्मगलर के के रोल में नजर आए थे। शाहरुख खान उस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने के बाद यह कहते हुए नजर आए थे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे कलाकार हैं। जिनके साथ काम करने में उन्हें काफी ज्यादा घबराहट हुई थी।

किसी भी कीमत में छोटे रोल नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरव्यू में किया खुलासा

अमिताभ बच्चन जी भी कुछ अलग सोच नहीं रखते हैं

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी के बारे में अगर बात करें तो उन्होंने भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्मों में काम किया हुआ है। उन्होंने भी अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए बताया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने में उन्हें एक अलग ही अनुभव हुआ। वह आज तक कभी घर से होमवर्क करके नहीं जाते थे, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करते हुए उन्हें घर से होमवर्क करके होना पड़ता था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: