किंग खान के लाडले आर्यन खान ने शुरू किया अपना अल्कोहल का बिजनेस

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में अगर हम बात करें तो उनका नाम काफी ज्यादा विवादों में रहता है। जब से उनका नाम ड्रग्स केस में निकल कर सामने आया तब से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। 1 महीने तक जेल में रहने के बाद जब उन्हें बरी कर दिया गया। तभी उनका नाम काफी ज्यादा विवादों में रहता है। और आज ही पूरी तरीके से वह विवादों से निकल नहीं पाए, लेकिन आज हम उनके द्वारा शुरू की जाने वाली एक नए बिजनेस के बारे में बात करेंगे।

इंडस्ट्री में आने के पहले बिजनेस में रखा कदम

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है। उन्होंने विदेश से डायरेक्टर की पढ़ाई पूरी की है। इसे देखकर ऐसा लगता है कि वह अभी एक्ट में अपना कदम नहीं रखेंगे, लेकिन इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही उन्होंने अपना एक बिजनेस शुरू कर लिया है। जी हम उन्होंने अपना एक अल्कोहल का बिजनेस शुरू किया है। आज हम बात करेंगे इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में जो कि अपने फोन को हल्का भी नहीं चलाते हैं।

डैनी

डैनी 70 और 80 के दशक के फिल्मों में बतौर विलन हमें काफी ज्यादा नजर आ चुके हैं। उन्होंने कई सारी फिल्मों में कमाल के एक्शन सींस दिए हैं। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया उनके एक्शन सीन काफी ज्यादा कमाल के हुआ करते थे, लेकिन बात करें इनके बिजनेस के बारे में तो इन्होंने भी अपना एक अल्कोहल का बिजनेस शुरू किया है। जो कि काफी अच्छा प्रॉफिट इन्हें देता है। जिससे इन्हें काफी ज्यादा फायदा पहुंचता है।

किंग खान के लाडले आर्यन खान ने शुरू किया अपना अल्कोहल का बिजनेस

निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के बारे में अगर बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्मों के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने हॉलीवुड की सारी फिल्मों में काम किया है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा शादी करने के बाद उनका नाम भारत में भी काफी ज्यादा प्रसिद्ध रहने लग गया। निक जोनस भी अपनी एक अल्कोहल की कंपनी चलाते हैं। जिसके डिमांड काफी ज्यादा देखने को मिलती है। निक जोनस की फैन फॉलोइंग इंडिया में भी काफी ज्यादा दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

किंग खान के लाडले आर्यन खान ने शुरू किया अपना अल्कोहल का बिजनेस

आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखा है, लेकिन या अपना एक बिजनेस खोल रहे हैं। यह एल्कोहल में इन्वेस्ट कर रहे हैं। बात करें इनके बिजनेस के बारे में तो इन्होंने पूरी तरीके से कंपनी नहीं लिया है। यह उसमें बस एक पार्टनर है। भारत में यह कंपनी काफी लंबे समय से अपना एल्कोहल बेच रही है। जिसे लोग काफी ज्यादा खरीद भी रहे हैं।

किंग खान के लाडले आर्यन खान ने शुरू किया अपना अल्कोहल का बिजनेस

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: